चंद मिनट में खाया इतना खाना कि देखते रह गए लोग, वीडियो देख चकरा जाएगा किसी का भी सिर

खाने के शौकीन लोगों की इस दुनिया में कोई कमी नहीं है. लेकिन कई बार कुछ लोग खाने के मामले में ऐसा कुछ कर जाते हैं, जिसे देख अच्छे-अच्छों की आंखें चौंधिया जाएगी.

चंद मिनट में खाया इतना खाना कि देखते रह गए लोग, वीडियो देख चकरा जाएगा किसी का भी सिर

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी शेयर किया जा रहा है

नई दिल्ली:

दुनिया में खाने-पीने के शौकीन लोगों की कोई कमी नहीं है. लेकिन कुछ लोग ऐसे होते हैं, जो चंद मिनटों में खाने की पूरी प्लेट चट कर देते हैं. अक्सर ऐसे लोग अपने खाने के शौक के चलते दुनियाभर में सुर्खियां बटोरते ही रहते हैं. हाल ही में इंग्लैंड के एक शख्स की चर्चा इन दिनों खूब हो रही है. दरअसल इन जनाब ने काम ही कुछ ऐसा किया है लोग दंग रह गए. क्रिसमस चैलेंज (Christmas Challenge) लेते हुए 6 बर्गर एक साथ खा लिए. यही नहीं जनाब ने बर्गर के साथ इतना कुछ खाया कि लोग देखते ही रह गए.

एक रिपोर्ट के मुताबिक 23 साल के काइली गिब्सन (Kyle Gibson) यूं तो पहले भी खूब फेमस (Famous) हो चुके हैं. लेकिन अबकी बार इन्होंने जो कारनामा किया वो वाकई कमाल है. गिब्सन (Gibson) ने चैलेंज में जितना खाया खाया, उस मील (Meal) में कुल कैलोरी 9,600 है. इस मील में 3 फेस्टिव क्रिस्पी चिकेन स्टेक बर्गर्स (Burgers) रखे गए थे. 3 फेस्टिव स्टेक्स थे, 2 चीज़ शेयर बॉक्सेज़ थे, 8 फेस्टिव पाई थीं, 2 सेलिब्रेशन मैकफ्लरीज़ थीं. इतना खाना सामने देखकर ही लोगों का पेट भर जाता है मगर गिब्सन ने इसे बड़ी फुर्ती से खा लिया.

यहां देखिए वीडियो-


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


गिब्सन ने इसे आसान चैलेंज ((Chellange) बताया और कहा कि उसे बर्गर अच्छे लगे. वे इस तरह के चैलेंज में लगातार हिस्सा ले रहे हैं और इसे सोशल मीडिया पर लोगों के साथ शेयर करते हैं. गिब्सन बताते हैं कि वे इतने ज्यादा खाने को पचाने के लिए खूब वर्कआउट करते हैं. इस चैलेंज को लेने से पहले भी वे वर्कआउट करके आए थे, इसलिए उन्होंने सिर्फ 24 मिनट में इतना खाना निपटा दिया. गिब्सन कभी-कभी ऐसा खाना खाते हैं और फिर हफ्ते में 7 दिन के वर्कआउट करते हैं, ताकि वो खाना उनकी सेहत पर ज्यादा बुरा असर न डालें.