शख्स ने उबले अंडे को चाय में डुबोकर खाया तो गुस्सा गए लोग, बोले- 'नाश्ते का किया सत्यानाश...'

क्या आपने किसी को उबले हुए अंडे को चाय में डुबोकर खाते हुए देखा है. फेसबुक पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. एक शख्स ने उबला हुआ अंडा लिया और चाय में डुबोकर खाया. फोटो देखकर लोगों का मन खराब हो गया.

शख्स ने उबले अंडे को चाय में डुबोकर खाया तो गुस्सा गए लोग, बोले- 'नाश्ते का किया सत्यानाश...'

शख्स ने उबले अंडे को चाय में डुबोकर खाया तो गुस्सा गए लोग

भारत में लोगों को चाय खूब पसंद आती है. दिन की शुरुआत ही चाय से की जाती है. चाय के साथ कुछ लोग बिस्किट खाते हैं या तो टोस्ट खाते हैं. लेकिन क्या आपने किसी को उबले हुए अंडे को चाय में डुबोकर खाते हुए देखा है. फेसबुक पर ये तस्वीर काफी वायरल हो रही है. जिसको देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. 

फेसबुक पर एक ग्रुप पेज पर दो तस्वीरें पोस्ट की गईं, जहां एक शख्स ने उबला हुआ अंडा लिया और चाय में डुबोकर खाया. फोटो देखकर लोगों का मन खराब हो गया और खाने करने वाले पर गुस्सा निकाल दिया. फेसबुक पर फोटो पोस्ट करते हुए फेसबुक यूजर धवन्या शाह ने लिखा, 'क्यों, क्यों और क्यों...'

फोटो इतनी वायरल हुई कि 2 हजार लोगों ने इस पर रिएक्शन दिए. ज्यादातर लोगों ने इस तस्वीर की खूब आलोचना की. वहीं कुछ लोगों को ये फोटो काफी फनी लगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, ''ये पाप है, इस तरह कोई कैसे नाश्ता कर सकता है.'' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'मानवता पर अपमान है यह.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'वैसे सही एक्सपेरीमेंट है.' वहीं चौथे यूजर ने लिखा, 'मुझे देखकर ही अजीब लग रहा है. अब मैं अंडे कैसे खा पाउंगी.'