कड़ी धूप और बारिश से बचने के लिए बुजुर्ग ने भिड़ाया गजब का जुगाड़, देखें वीडियो

आवश्यकता ही आविष्कार की जननी है..इस बात को चरितार्थ कर रहा है हाल ही में वायरल यह वीडियो, जिसमें एक बुजुर्ग गजब का जुगाड़ लगाकर कुछ नया ही इन्वेंट करता नजर आ रहा है, जिसे देखकर यकीनन आप भी शख्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

कड़ी धूप और बारिश से बचने के लिए बुजुर्ग ने भिड़ाया गजब का जुगाड़, देखें वीडियो

शख्स ने गजब का जुगाड़ लगाकर बना डाली यूनिक साइकिल

दुनियाभर में जुगाड़ु लोगों की कोई कमी नहीं है, जो अपने हुनर से दुनिया को हैरत में डालने से नहीं चूकते. वहीं कुछ लोग तो ऐसे भी होते हैं, जो कबाड़ से भी कमाल की चीज बनाकर लोगों को दांतों तले उंगली दबाने को मजबूर कर देते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही बुजुर्ग शख्स का देसी जुगाड़ लोगों को सरप्राइज कर रहा है, जिसमें साइकिल के साथ गजब का जुगाड़ लगाकर शख्स ने कुछ नया ही इन्वेंट कर दिया.

वीडियो में शख्स ने अपनी सुविधा के अनुसार जो तगड़ा दिमाग भिड़ाया है. वो यकीनन काबिले तारीफ है. वीडियो को देखकर आपको भी ऐसा ही लगेगा कि, आखिर बुजुर्ग ने नामुमकिन लगने वाली चीज को मुमकिन कैसे कर दिखाया. इस कमाल के वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शख्स ने आइडिया लगाकर धूप और बारिश से बचने के लिए अपने दो पहिया साइकिल को आरामदायक बना लिया. वीडियो में साइकिल को लकड़ी और पन्नी की मदद से चारों ओर से कवर कर लिया गया है, जिससे बुजुर्ग धूप और बारिश दोनों से खुद को सुरक्षित रख सकता है.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को शेयर किया गया है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. बुजुर्ग के इस गजब की तरकीब को देखकर यूजर्स भी उनके मुरीद हो गए हैं. इसी साल 13 मई को शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 30 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो देख चुके यूजर्स इस पर तरह-तरह के रिएक्शन देते हुए शख्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'ये तो मॉडर्न कार बनाने के बेहद करीब हैं.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा,  साइकिल स्पीड ब्रेकर क्रॉस करेगी तब क्या होगा?'

ये भी देखें- Couple Spotting: एयरपोर्ट पर दिखे कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com