सपना चौधरी का गाना सुनते ही होश खो बैठा शख्स, स्टेज पर लेट-लेटकर किया अजीबोगरीब डांस - देखें VIDEO

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स स्टेज पर सपना चौधरी का गाना बजते ही बेकाबू हो जाता है और वो सबकुछ भूलकर जोश में डांस करने लगता है.

सपना चौधरी का गाना सुनते ही होश खो बैठा शख्स, स्टेज पर लेट-लेटकर किया अजीबोगरीब डांस - देखें VIDEO

सपना चौधरी का गाना सुनते ही होश खो बैठा शख्स

सपना चौधरी का गाना बजते ही लोगों के पैर अपने आप थिरकने को मजबूर हो जाते हैं. फिर चाहे शादी हो या पार्टी सपना चौधरी के गाने पर लोग डांस न करें ऐसा तो हो ही नहीं सकता. अब लोग हर फंक्शन में सपना चौधरी के गान पर डांस जरूर करते हैं. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें एक शख्स स्टेज पर सपना चौधरी का गाना बजते ही बेकाबू हो जाता है और वो सबकुछ भूलकर जोश में डांस करने लगता है. डांस करते-करते शख्स इस कदर अपने होश खो बैठता है कि वो स्टेज पर लेटकर भी डांस करने लगता है. वीडियो देखने में काफी मजेदार है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि स्टेज पर कुछ लड़कियां डांस कर रही हैं. सपना चौधरी का गाना बज रहा है, तभी एक शख्स स्टेज पर पहुंचकर लड़कियों के साथ डांस करने लगता है. वो डांस करते-करते इतने जोश में आ जाता है कि वहीं लेटकर डांस करने लगता है. शख्स का डांस देखने में काफी एनर्जेटिक लग रहा है. और लोगों को खूब पसंद  आ रहा है.

देखें Video:

वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने मजेदार कैप्शन भी लिखा है. उन्होंने लिखा है- वंस मोर, एक बार देख के मन नहीं भरा मेरा. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है. लोग भी मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आलिया-रणबीर की शादी | मिस्टर एंड मिसेज कपूर: फोटो के लिए पोज देने के बाद आलिया को गोद में उठाकर ले गए रणबीर