डांस करते-करते लड़के ने बिना बोले इशारों में कह दी पूरी बात, Video देखकर बताएं आपने क्या समझा ?

Funny Dance Video: एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स इशारों इशारों मे बिना बोल डांस के जरिए अपनी पूरी बात कह रहा है.

डांस करते-करते लड़के ने बिना बोले इशारों में कह दी पूरी बात, Video देखकर बताएं आपने क्या समझा ?

डांस करते-करते लड़के ने बिना बोले इशारों में कह दी पूरी बात

Funny Dance Video: बिना बोले अपनी बात कहना और किसी दूसरे को समझाना भी अपने आप में एक टैलेंट है. आमतौर पर लोग किसी से अपनी बात कहने के लिए बोलकर ही समझाते हैं, लेकिन क्या आपने किसी को डांस करते-करते इशारों में अपनी बात समझाते हुए देखा है? अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स इशारों इशारों मे बिना बोल डांस के जरिए अपनी पूरी बात कह रहा है. ये वीडियो इतना मजेदार है कि देखकर आप भी अपनी हंसी को कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक फंक्शन चल रहा है. लोगों के बीच खुशी का माहौल है. घरवाले ढोल की धुन पर डांस कर रहे हैं. इन्हीं के बीच वहां एक लड़का भी डांस कर रहा है. अब इसी लड़के का डांस वायरल हो रहा है. लड़के ने डांस करते-करते इशारों में अपनी पूरी बात कह डाली, वो बात जो वो अपने घरवालों के सामने नहीं कर सकता. डांस के जरिए लड़के ने शराब पीने की पूरी प्रक्रिया को स्टेप बाय स्टेप बताया है. शराब पीना हानिकारक है, लेकिन ये वीडियो आपको किसी भी सूरत में हंसने से रोक नहीं पाएगा. इसलिए आप ये वीडियो देखकर इसके मज़े लीजिए...

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो शेयर करते हुए यूजर ने लिखा, 'भावनाओं को व्यक्त करने के लिए लफ्जों की जरूरत नहीं होती.' वायरल वीडियो में लड़का गिलास उठाने से लेकर उसमें पानी मिलाने और फिर उल्टी करने तक की बातें को इशारों में और एकदम सीक्वेंस में बता रहा है. लोगों को लड़के का डांस पसंद आ रहा है. लोग वीडियो पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये तो खिलाड़ी आदमी है. दूसरे ने लिखा- लाइफ में एक बार मुझे भी ऐसा डांस करना है.