गर्मियों के मौसम में भी ठंड का अहसास, देखें बिना खर्चे का देसी जुगाड़

Amazing Video: वीडियो में एक शख्स गर्मी से छुटकारा पाने के लिए कमाल का जुगाड़ बता रहा है, जिसे देखकर आप भी शख्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे.

गर्मियों के मौसम में भी ठंड का अहसास, देखें बिना खर्चे का देसी जुगाड़

गर्मियों में काम आएगा ये देसी जुगाड़

Desi Jugad Video: गर्मी दिनोंदिन बढ़ती ही जा रही है. ऐसे में लोग गर्मी से छुटकारा पाने के लिए नये-नये तरीके खोज रहे हैं. गर्मियों के दिनों में लोग एक या दो नहीं, बल्कि कई बार नहाकर खुद को फ्रेश फील करवाते हैं. ऐसे में गर्मी से छुटकारा पाने के लिए एक शख्स सोशल मीडिया पर कमाल का जुगाड़ लेकर आया है, जिसे देखकर आप भी शख्स की तारीफ करते नहीं थकेंगे. वीडियो में ठंडे-ठंडे पानी से नहाने का गजब जुगाड़ बताया गया है. यही वजह है कि, इस मजेदार वीडियो को इतना देखा और पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को high.br0 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि, गर्मियों में ठंडा-ठंडा फील करवाने के लिए शख्स ने गजब का देसी जुगाड़ भिड़ाया है. यकीनन इससे पहले आपने कभी भी ऐसा तरीका देखा या सुना नहीं होगा. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे शॉवर के नीचे एक छन्नी लगा रखी है. इस छन्नी को लोहे के तारों से बांध रखा है. छन्नी में आपको बर्फ के क्यूब्स नजर आ रहे होंगे, जिसमें से ठंडा होकर पानी नीचे आता दिख रहा है.

इस मजेदार वीडियो को अब तक 1.5 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि 4 लाख 15 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, ये टैलेंट बाहर नहीं जाना चाहिए. दूसरे यूज़र ने लिखा, आइस शॉवर कहकर बेच डालो.

यह भी देखिए: Mumbai: Bandra-Worli Sea Link पर महंगा हुआ टोल, जानें नई कीमतें

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com