शख्स ने जंगल में पकड़ा King Cobra, उसे सड़क पर लिटाकर उस पर रख दिया पैर, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में सड़क किनारे दो शख्स मिलकर एक खतरनाक सांप को पकड़ रहे हैं. ये विशालकाय सांप बिल्कुल किंग कोबरा ही लगा रहा है. एक ने सांप का मुंह पकड़ रखा है और दूसरे ने उसकी पूंछ. सांप काफी हलचल कर रहा है.

शख्स ने जंगल में पकड़ा King Cobra, उसे सड़क पर लिटाकर उस पर रख दिया पैर, फिर किया कुछ ऐसा - देखें Shocking Video

शख्स ने जंगल में पकड़ा King Cobra, उसे सड़क पर लिटाकर उस पर रख दिया पैर

सांपों से हर किसी को डर लगता है. फिर चाहे वो बड़ा हो या छोटा. वहीं, सांपों की कुछ प्रजातियां तो ऐसी हैं, जिनका नाम सुनते ही लोगों के मन में डर बैठ जाता है. जैसे की अजगर और किंग कोबरा (King Cobra) काम जितना खतरनाक है उतने ही ये देखने में भी खतरनाक होते हैं. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे खतरनाक सांपों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं. हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. इस वीडियो में एक शख्स जंगल में किंग कोबरा को पकड़े हुए नजर आ रहा है.

सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को ट्विटर पर परवीन जजबास ने शेयर किया है. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है- ‘लगता है हमें और ज्यादा वाइल्डलाइफ एजुकेशन चाहिए, मुझे लगता है ये किंग कोबरा है.'

देखें Video:

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जंगल में सड़क किनारे दो शख्स मिलकर एक खतरनाक सांप को पकड़ रहे हैं. ये विशालकाय सांप बिल्कुल किंग कोबरा ही लगा रहा है. एक ने सांप का मुंह पकड़ रखा है और दूसरे ने उसकी पूंछ. सांप काफी हलचल कर रहा है. फिर वो सांप को सड़क पर लिटा देते हैं. इसके बाद एक शख्स उसे पैर से दबाता है और सांप को बोरी में डालने लगता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को अबतक 18 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. लोग वीडियो पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- ये जगह गोवा में मेरे घर के पास ही है. दूसरे ने लिखा- ये निश्चित रूप से किंग कोबरा ही है.