विज्ञापन
This Article is From Dec 06, 2021

बेजुबान को सड़क पर बेरहमी से पीटता रहा लड़का, वीडियो देख मायूस हुए लोग

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो तमिलनाडु (Tamilnadu) के नीलगिरी जिले के केटी गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़का एक डंडे से गाउर (Gaur)  को लगातार पीटता है.

बेजुबान को सड़क पर बेरहमी से पीटता रहा लड़का, वीडियो देख मायूस हुए लोग
सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है.
नई दिल्ली:

इंसान और जानवरों के याराने के ऐसे ढेरों किस्से हैं जो किसी का भी दिल जीत लेते हैं. मगर कई बार इंसान जानवर के साथ ऐसी हरकत कर देता है. जिसके बारे में सुनकर ही लोगों की रुह कांप जाती है. जानवरों के साथ बर्बरता के कई वीडियो आपने सोशल मीडिया (Social Media) पर देखे होंगे. ऐसा ही एक और वीडियो सामने आया है. इसमें एक लड़का एक घायल गाउर (गोवंश) को डंडे से पीट रहा है. यह वीडियो सोशल मीडया पर खूब वायरल हो रहा है. 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा ये वीडियो तमिलनाडु (Tamilnadu) के नीलगिरी जिले के केटी गांव का बताया जा रहा है. इस वीडियो में एक लड़का एक डंडे से गाउर (Gaur)  को लगातार पीटता है. गाउर वीडियो में घायल दिख रहा है, लेकिन फिर वह लड़का रुकता नहीं है. वीडियो में ये साफ दिख रहा है कि उस जानवर ने लड़के को कुछ नहीं किया था. जानवर ने उसे उकसाया तक नहीं था. इसके बाद भी वह उसे बेरहमी से पीटता रहता है.

यहां देखिए वीडियो-

इस वीडियो में ये भी नजर आ रहा है कि आसपास खड़े लोग कई बार उस लड़के से कहते हैं कि उसे छोड़ दो, वह पहले से बुरी तरह से घायल है, लेकिन वह लोगों की बात भी नहीं मानता है. वह इसके बाद भी गाउर को पीटता रहता है. इस बीच इस वीडियो के सोशल मीडिया (Social Media) पर आने के बाद लोगों ने इस पर काफी सख्त प्रतिक्रिया दी है. कुछ लोग आरोपी लड़के को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढे़ें: गले में खाना फंसने से बेहोश हुआ कस्टमर, वेटर और पुलिस वाले ने बचाई जान...देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर ये वीडियो अब खूब वायरल (Viral) हो रहा है. इस वीडियो को कई लोगों ने शेयर करते हुए दुख जाहिर किया. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद लिखा कि बेजुबानों पर ऐसा अत्याचार होता देख किसी का मन भी सिहर उठेगा. वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि इंसान और जानवर की दोस्ती यकीनन सबसे अनोखी और भरोसेमंद होती है लेकिन ऐसे क्रूर लोग इंसानियत को भी शर्मसार कर रहे हैं.
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
खाट ऐसी कि एकसाथ आराम से बैठ सकते हैं 100 लोग, लंबाई-चौड़ाई देख रह जाएंगे दंग, बनाया अनोखा रिकॉर्ड
बेजुबान को सड़क पर बेरहमी से पीटता रहा लड़का, वीडियो देख मायूस हुए लोग
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Next Article
एक पैर पर किया ऐसा जबरदस्त डांस कि देखने वाले रह गए दंग, चेहरे की मुस्कान देख हर कोई हुआ इंप्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com