शख्स ने पूछा- शराब पीकर गाड़ी चलाने पर गिरफ्तारी होगी या नहीं? मुंबई पुलिस का जवाब हुआ वायरल

मुंबई का ताजातरीन वायरल पोस्ट वाइन को लेकर है. एक यूजर ने ट्विटर पर मजाकिया लहजे में मुंबई पुलिस से पूछा कि, "अब अगर मैं वाइन पीकर गाड़ी चलाता हूं तो क्या आप मुझे नजदीकी बार दिखाएंगे या जेल भेज देंगे?

शख्स ने पूछा- शराब पीकर गाड़ी चलाने पर गिरफ्तारी होगी या नहीं? मुंबई पुलिस का जवाब हुआ वायरल

मुंबई पुलिस का जवाब लोगों को काफी पसंद आ रहा है.

नई दिल्ली:

मुंबई पुलिस (Mumbai Police) अक्सर अपने मजेदार सोशल मीडिया पोस्ट के लिए अक्सर चर्चा में रहती है. दरअसल मुंबई पुलिस के ज्यादातर सोशल मीडिया पोस्ट बड़े दिलचस्प होते हैं. इन रोचक पोस्ट के जरिए मुंबई पुलिस लोगों को महत्वपूर्ण संदेश भी देती है. इसलिए उनके पोस्ट हमेशा लोगों को प्रभावित करने का काम करते हैं,  मुंबई पुलिस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बड़ी ही कमाल की पोस्ट शेयर की है. जो कि काफी सुर्खियों में है.

मुंबई का ताजातरीन वायरल पोस्ट वाइन (Wine) को लेकर है. एक यूजर ने ट्विटर पर मजाकिया लहजे में मुंबई पुलिस से पूछा कि, "अब अगर मैं वाइन पीकर गाड़ी चलाता हूं तो क्या आप मुझे नजदीकी बार दिखाएंगे या जेल भेज देंगे?" मुंबई पुलिस ने इस शख्स के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि, "सर, हम चाहते हैं कि आप एक जिम्मेदार नागरिक की तरह शराब पीकर गाड़ी ना चलाए. वहीं अगर ब्रेथ-एनालाइज़र में एल्कोहल (Alcohol) मिलता है तो आपको सलाखों के पीछे यकीनन हमारा मेहमान बनना पड़ेगा." 

अब सोशल मीडिया पर मुंबई पुलिस (Mumbai Police) के इस जवाब की खूब तारीफ हो रही है. कुछ यूजर्स ने कमेंट कर इसे मुंबई पुलिस की हाजिरजवाबी एकदम कमाल है. एक यूजर ने कमेंट कर कहा, "हां, शराब पीकर गाड़ी चलाना कोई अक्लमंदी का काम नहीं है. ऐसा होने पर कार्यवाई होनी जरूरी है ताकि लोग नियमों (Rules) का सख्ती से पालन करें." आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ जब मुंबई पुलिस ने किसी को इस तरह का मजेदार जवाब दिया हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इससे पहले भी मुंबई पुलिस अपने इसी तरह के ट्वीट और पोस्ट के जरिए लोगों की तारीफें बटोर चुकी है. कोरोना के बारे में तो मुंबई पुलिस ने अक्सर दिलचस्प तरीके से लोगों को समझाती रहती है, ताकि कोई भी कोरोना नियमों को न तोड़े. जब भी मुंबई पुलिस कोई ऐसी सोशल मीडिया पोस्ट करती है तो उसका सुर्खियों में आना एकदम लाजिमी रहता है.