शख्स ने ऐसे बजाई बांसुरी, कभी एंबुलेंस तो कभी निकाली पुलिस के सायरन की आवाज़, IPS ने कहा- टैलेंट की कोई सीमा नहीं

ब एक बांसुरी वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने अपने अनोखे अंदाज से पब्लिक का दिल जीत लिया है.

शख्स ने ऐसे बजाई बांसुरी, कभी एंबुलेंस तो कभी निकाली पुलिस के सायरन की आवाज़, IPS ने कहा- टैलेंट की कोई सीमा नहीं

शख्स ने ऐसे बजाई बांसुरी, कभी एंबुलेंस तो कभी निकाली पुलिस के सायरन की आवाज़

गली-मोहल्लों हर रोज़ तमाम फेरी वाले आते जाते रहते हैं. वह अपना सामान बेचने के लिए तरह-तरह की आवाज निकालते हैं, जिससे लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच सकें. कच्चा बादाम वाले चचा भी उन्हीं में से एक थे. जिनका अंदाज पब्लिक को इतना पसंद आया कि उस पर एक म्यूजिक वीडियो भी बन गया और वो देशभर में पॉप्युलर हो गए. यहां तक उनके गाने पर लोग रील्स और वीडियोज भी बनाने लगे. ऐसे ही अब एक बांसुरी (Flute) वाले का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने अपने अनोखे अंदाज से पब्लिक का दिल जीत लिया है.

वायरल हो रहा ये वीडियो 21 सेकंड का है. इसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स 'बांसुरी' से कमाल की अवाजें निकाल रहा है. पहले वह पुलिस के सायरन और 108 की आवाज निकालता है. इसके बाद एंबुलेस और कुत्ते की आवाज निकालता है. यह देखकर आसपास वाले लोग हैरान होकर हंसने लगते हैं.

देखें Video:

आईपीएस अधिकारी ने ट्विटर पर यह वीडियो शेयर किया और कैप्शन में लिखा- प्रतिभा की कोई सीमा नहीं होती.... इस क्लिप को अबतक करीब 2 हजार व्यूज और सैकड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. यूजर्स ने प्रतिक्रिया देते हुए शख्स के टैलेंट की तारीफ की है. वहीं कुछ ने लिखा, भारत में टैलेंट की कमी नहीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com