शख्स ने बीच सड़क पर पुलिस को दी गाली और मारने की धमकी, फिर थाने पहुंचते ही फूट-फूटकर रोया, माफी मांगते हुए बोला- अब ऐसा कभी नहीं करूंगा

मंबई से सटे मीरा भायंदर रोड पर एक शख्स ने पुलिस से काफी बदतमीजी की और अभद्र भाषा में बात की. शख्स के साथ मौजूद महिला भी पुलिस से बदतमीजी करती हुई नजर आई.

शख्स ने बीच सड़क पर पुलिस को दी गाली और मारने की धमकी, फिर थाने पहुंचते ही फूट-फूटकर रोया, माफी मांगते हुए बोला- अब ऐसा कभी नहीं करूंगा

शख्स ने बीच सड़क पर पुलिस को दी गाली और मारने की धमकी.

मंबई से सटे मीरा भायंदर रोड पर एक शख्स ने पुलिस से काफी बदतमीजी की और अभद्र भाषा में बात की. शख्स के साथ मौजूद महिला भी पुलिस से बदतमीजी करती हुई नजर आई. यहां तक की शख्स ने पुलिस को मारने तक की धमकी दे डाली.

इसके बाद शख्स को पुलिस स्टेशन ले जाया गया. लेकिन पुलिस से बदतमीजी करने और उन्हें चीर कर रख देने वाली धमकी देने वाले युवक की पुलिस थाने पहुंचते ही हेकड़ी निकल गई और वह वहां आंसुओं से रोने लगा. इसके बाद शख्स ने पुलिस अधिकारियों से रोते हुए माफी भी मांगी और कहा कि वे आगे ऐसी गलती कभी नहीं करेगा.

बता दें कि यह पूरा मामला 8 जुलाई का है, जब नो पार्किंग में खड़ी कार पर ट्रैफिक पुलिस ने क्लैंप लगा दिया. ये देखकर कार मालिक रतन सिंग को गुस्सा आ गया और वो पुलिस को धमकाने लगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पुलिस के सहयोगी वार्डन ने उसकी और उसकी पत्नी की पूरी करतूत मोबाइल फोन में रिकॉर्ड कर ली. सिपाही की सूचना पर पुलिस उसे थाने ले आयी और उसके खिलाफ कार्रवाई की.