Malala Yousafzai ने किया ट्वीट, लिखा- इस Barbie के पास है Nobel प्राइज

हाल ही में मलाला यूसुफजई ने अपने पति असर मलिक के साथ 'बार्बी' मूवी देखी और उसके बाद एक खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया. इस पोस्ट को देख यूजर मलाला यूसुफजई को सबसे बेस्ट 'बार्बी' बता रहे हैं.

Malala Yousafzai ने किया ट्वीट, लिखा- इस Barbie के पास है Nobel प्राइज

पति असर मलिक के साथ मलाला यूसुफजई.

Malala Yousafzai Shares Barbie Post: हॉलीवुड मूवी 'बार्बी' का खुमार न सिर्फ आम लोग, बल्कि सेलिब्रिटीज और दूसरी दिग्गज हस्तियों के भी सिर चढ़ कर बोल रहा है. नोबेल प्राइज विजेता मलाला यूसुफजई भी उनसे जुदा नहीं है. वूमेन राइट एक्टिविस्ट मलाला मलाला यूसुफजई ने हाल ही में अपने पति असर मलिक के साथ 'बार्बी' मूवी देखी और उसके बाद एक खूबसूरत पोस्ट भी शेयर किया. इस पोस्ट को देख यूजर मलाला यूसुफजई को सबसे बेस्ट 'बार्बी' बता रहे हैं. क्या मलाला यूसुफजई को बेस्ट बार्बी बताने की वजह आप खुद ही जान लीजिए.

'बार्बी' बनीं मलाला

मलाला यूसुफजई ने अपनी पति के साथ 'बार्बी' फिल्म देखी. इसके बाद दोनों ने 'बार्बी' बॉक्स में खड़े होकर एक खूबसूरत फोटो भी क्लिक करवाई. इस पिक में मलाला यूसुफजई पिंक कुर्ते सलवार में नजर आ रही हैं. इस फोटो को उन्होंने कैप्शन दिया है कि, इस 'बार्बी' के पास नोबेल प्राइज है. साथ में अपने पति के लिए लिखा कि, ये सिर्फ केन हैं. आपको बता दें केन भी 'बार्बी' बनाने वाली कंपनी की ही एक मेल डॉल है, जिसे 'बार्बी' के काउंटरपार्ट के रूप में लॉन्च किया गया था.

यहां देखें पोस्ट

फैन्स ने लुटाया प्यार

मलाला यूसुफजई की ये पिक उनके फैंस को काफी पसंद आ रही है. मलाला के पति ने भी उनकी इस पोस्ट पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि, 'मैं Kenough हूं. इसके साथ ही कुछ इमोजीस भी बनाए हैं.' इस पोस्ट पर एक यूजर ने कमेंट किया कि, उम्मीद करते हैं ये 'बार्बी' दूसरी बार्बीज को भी इंस्पायर करेगी. एक यूजर ने लिखा कि, 'ये अब तक की सबसे बेस्ट 'बार्बी' है.' एक यूजर ने दोनों के जोड़े की तारीफ करते हुए लिखा कि, 'ये बहुत शानदार पिक है. आप दोनों साथ में बहुत प्यारे लग रहे हैं.' दूसरे फैन्स भी मलाला की इस पोस्ट पर हार्ट इमोजी शेयर कर अपना प्यार जता रहे हैं.

ये भी देखें- तारा सुतारिया, भूमि, शिल्पा और वाणी कपूर को मुंबई में किया गया स्पॉट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com