महाराष्ट्र के ठाणे में फिर से लग रहा लॉकडाउन, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- ‘रोंगटे खड़े हो गए’

महाराष्ट्र (maharashtra) के कई शहरों में कोरोनावायरस (coronavirus) का कहर फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. जिसके बाद यहां पर सोमवार को थाणे में लॉकडाउन (Lockdown in Thane) की घोषणा की गई है.

महाराष्ट्र के ठाणे में फिर से लग रहा लॉकडाउन, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स, लोग बोले- ‘रोंगटे खड़े हो गए’

महाराष्ट्र के ठाणे में फिर से लग रहा लॉकडाउन, सोशल मीडिया पर छाए मीम्स

महाराष्ट्र (maharashtra) के कई शहरों में कोरोनावायरस (coronavirus) का कहर फिलहाल थमता नजर नहीं आ रहा है. ठाणे (Thane) में कोविड-19 (Covid-19) के मरीज बड़ी संख्या में सामने आ रहे हैं, जिसके बाद यहां पर सोमवार को लॉकडाउन (Lockdown in Thane) की घोषणा की गई है. ठाणे में 11 हॉटस्पॉट की पहचान की गई है, जहां 13 मार्च से 31 मार्च के बीच लॉकडाउन लगा रहेगा. अधिकारियों ने इसकी घोषणा की है.

यह आदेश ठाणे के नगर निगम के कमिश्नर विपिन शर्मा ने जारी किया है. इस आदेश में कहा गया है कि पिछले कुछ दिनों में कोविड-19 के मामले बहुत तेजी से सामने आए हैं, जिसके चलते यह फैसला लिया जा रहा है. उन्होंने बताया कि इसके पहले देशभर में जो लॉकडाउन लगा था, उसी के नियम इस लॉकडाउन में भी लगे रहेंगे.

वहीं दूसरी तरफ ऐसे में लोग सोशल मीडिया पर मजे लेते भी नजर आए. लॉकडाउन का दोबारा ऐलान होते ही लोगों ने मजेदार मीम्स और जोक्स शेयर करने शुरु कर दिए. लोग पुराने दिनों को याद करते हुए इस मुद्दे पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं.


अगर सोमवार तक यहां कोविड के मामलों की बात करें तो सोमवार को कोविड-19 के 780 नए मामले सामने आने से संक्रमितों की संख्या बढ़कर 2,69,845 हो गई है. अधिकारी ने बताया कि सभी नए मामलों का पता रविवार को चला. संक्रमण से तीन और लोगों की मौत होने से जिले में मरने वालों की संख्या बढ़कर 6,302 हो गयी है. जिले में कोविड-19 के कारण मृत्यु दर 2.34 प्रतिशत है. अब तक 2,56,279 मरीज स्वस्थ हो चुके हैं और स्वस्थ होने की दर 94.97 प्रतिशत है. अधिकारी ने बताया कि ठाणे में 7,264 मरीजों का उपचार चल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com