आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज में बढ़ाया स्ट्रीट डांसर का हौसला, ट्वीट कर कही ये बात

आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं. इसलिए वो आए अक्सर कुछ ऐसे पोस्ट करते रहते हैं, जिन पर लोग तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराते हैं. यही वजह भी है कि उनके ज्यादातर सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट तेजी से वायरल (Viral) हो जाते हैं.

आनंद महिंद्रा ने खास अंदाज में बढ़ाया स्ट्रीट डांसर का हौसला, ट्वीट कर कही ये बात

वरुण डागर हरियाणा के रहने वाले हैं.

नई दिल्ली:

भारत के सबसे सफल बिजनेसमैन में शुमार आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) इंटरनेट की दुनिया में काफी एक्टिव रहते हैं. इसलिए वो आए अक्सर कुछ ऐसे पोस्ट करते रहते हैं, जिन पर लोग तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराते हैं. यही वजह भी है कि उनके ज्यादातर सोशल मीडिया (Social Media) पोस्ट तेजी से वायरल (Viral) हो जाते हैं. इस बार फिर से आनंद महिंद्रा ने जो पोस्ट शेयर की है, वो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से पॉपुलर हो रही है. 

आनंद महिंद्रा ने स्‍ट्रीट परफॉर्मर वरुण डागर का वीडियो (Video) ट्वीट किया है. अपने ट्वीट में आनंद महिंद्रा ने वरुण डागर की हौसलाअफजाई करते नजर आ रहे हैं, आनंद महिंद्रा ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'डांस करते रहो वरुण, हम सभी 'जिदंगी के डांस' का हिस्‍सा हैं. कोई भी तुम्‍हारी इस कला और आजादी को जाहिर करने से तुम्हें नहीं रोक सकता. आपकी भावना देखकर ऐसा लगाता है हम सभी नए साल में डांस करेंगे'. 

इसके साथ ही उन्होंने महिंद्रा ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट जय ए शाह (Jay A. Shah) को भी टैग किया और लिखा कि  दिल्‍ली में होने वाले इवेंट में वरुण का परफॉरमेंस करवाएं. कुल मिलाकर उन्‍होंने वरुण को स्‍पेशल न्‍योता भेजा है. वरुण डागर हरियाणा के रहने वाले हैं. उन्‍होंने 20 साल की उम्र में अपना घर छोड़ दिया था. वरुण ने सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कहा, 'मैं खुश हूं कि मेरे घर वालों ने मुझे नहीं समझा, इस बात की मुझे खुशी है. यही कारण है कि मैं आज यहां हूं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि कई बार पुलिस (Police) भी उन्‍हें पकड़कर ले गई थी. इस पर पुलिस से वरुण (Varun Dagar) ने पुलिस को समझाया कि वह एक स्‍ट्रीट परफॉरमर हैं. वरुण ये भी कहते हैं कि लेकिन कुछ पुलिस वाले उन्‍हें अब समझने लगे हैं. उन्‍होंने दिल्‍ली मेट्रो (Delhi Metro) के अंदर भी डांस भी किया है. वरुण अच्‍छा गिटार बजाते हैं और गाते भी हैं. अब हर कोई उनके हुनर का लोहा मान रहा है.