ट्विटर की मदद से बेटे ने पूरा किया अपनी मां का सपना, इमोशनल कर देगा पोस्ट

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक मां और बेटे का इमोशनल पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रहा है, जिसे देख और पढ़कर लोग भावुक हो रहे हैं.

ट्विटर की मदद से बेटे ने पूरा किया अपनी मां का सपना, इमोशनल कर देगा पोस्ट

9 से 5 की नौकरी छोड़ मां घर गृहस्थी में होना चाहती थी बिजी, बेटे ने ऐसे पूरा किया सपना

कई बार हम जब सोशल मीडिया देखते हैं, तो कई ऐसी कहानियां सामने आती हैं, जो दिल को छू जाती हैं. रिश्तों की आत्मीयता, रिश्तों का अपनापन और अपनों के लिए कुछ कर गुजरने की चाह. ये कहानियां हमें बताती हैं कि, दुनिया इतनी भी बुरी नहीं है अभी. ऐसी ही एक दिल छू लेने वाली कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें एक बेटे ने समर्थ होते ही सबसे पहले बेहद मामूली नौकरी करने वाली अपनी मां को नौकरी की जद्दोजहद से आजाद करवा दिया. इस बेटे ने अपनी मां के लिए एक भावुक कर देने वाली पोस्ट लिखी और साथ ही अपनी मां की फोटो भी लगाई. सोशल मीडिया अपनी मां के लिए इस बेटे के प्यार को महसूस करके इमोशनल हो रहा है.

यहां देखें पोस्ट

मां की नौकरी छुड़वाकर घर का सपना पूरा किया  

इस पोस्ट को आयुष गोयल नाम के यूजर ने शेयर किया है. आयुष ने अपनी मां की दो फोटो लगाकर जानकारी दी है कि, उन्होंने अपनी मां की संघर्ष भरी नौकरी को छुड़वा दी है, ताकि अब वो आराम से मां और पत्नी होने का सुख भोग सकें. आयुष ने लिखा है, 'मेरी मां ने नौ से पांच की बेहद कम सैलरी वाली नौकरी छोड़ दी है और अब वो फुल टाइम पत्नी और मां बन गई हैं. ये ही उनका सपना था. मैं अभी भी वो दिन याद करता हूं, जब मेरी कॉलेज की फीस के लिए पैसे ना होने पर हम दोनों ही बाथरूम में बंद होकर रोए थे. ट्विटर ने केवल मेरी ही नहीं मेरी मां की भी जिंदगी बदल डाली है. मेरे 764 दोस्तों का शुक्रिया'.

ऑनलाइन काम करके खरीद लिया मां के लिए घर 

आपको बता दें कि अपनी पिछली कुछ पोस्ट में आयुष गोयल बता चुके हैं कि, वो अकाउंटेंट की नौकरी छोड़कर ऑनलाइन राइटिंग का काम शुरू कर रहे हैं. कुछ ही महीनों में इस काम की बदौलत वो एक छोटे से कमरे से दो कमरों के एक घर में शिफ्ट होने में कामयाब हो गए. उनके ट्विटर पर कई दोस्त हैं, जो उनको हौंसला देते रहते हैं. उनका काम और पोस्ट सराही जाती हैं और यही कारण है कि, आयुष ने ट्विटर को धन्यवाद दिया है. आयुष की इस पोस्ट पर कमेंट्स का सैलाब उमड़ पड़ा है. यूजर उनकी कहानी को इंस्पाइरिंग मानकर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, वाकई शानदार, ये तो केवल आगाज है. एक यूजर ने लिखा है, तुमने वाकई आंखों में आंसू ला दिए.

ये भी देखें- आमिर खान पंजाबी फिल्मों में काम करने पर बोले- 'मौका मिला तो फिल्म करना पसंद करूंगा'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com