जब छोटे से पपी को मछलियों से मिली 'किस', इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा यह Video

वीडियो में एक पपी आपको पानी में खड़ा हुआ नजर आएगा जिसमें कई सारी कलरफुल मछलियां भी हैं. खास बात यह है कि न ये मछलियां पपी से डर कर दूर जाती है और न ही यह पपी उन पर झपट्टा मारता है बल्कि वीडियो में आपको मछलियां पपी को किस करती नजर आएंगी.

जब छोटे से पपी को मछलियों से मिली 'किस', इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा यह Video

जब छोटे से पपी को मछलियों से मिली 'किस', इंटरनेट पर सनसनी मचा रहा यह Video

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक क्यूट एनिमल वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है और यह वीडियो है भी बेहद खास. वीडियो में दो अलग अलग स्पिसीज के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिलेगी और इसे देखकर आप भी तारीफ किए बिना रह नहीं पाएंगे. यह वीडियो नीदरलैंड के Buitengebieden नाम के यूजर ने ट्विटर पर पोस्ट किया है और इंटरनेट पर इसे खूब देखा जा रहा है. अगर आपको सोशल मीडिया पर एनिमल वीडियो देखना पसंद है तो यह वीडियो पक्का आप का दिल जीत लेगा.

 
डॉग को मिल रही 'फ्री किस'
इस वीडियो में आपके एक छोटा सा ब्लैक ऐंड वाइट पपी नजर आएगा. यह पपी आपको पानी में खड़ा हुआ नजर आएगा जिसमें कई सारी कलरफुल मछलियां भी हैं. खास बात यह है कि न ये मछलियां पपी से डर कर दूर जाती है और न ही यह पपी उन पर झपट्टा मारता है बल्कि वीडियो में आपको मछलियां पपी को किस करती नजर आएंगी. एक के बाद एक मछलियां आकर पपी के फेस पर किस करती आ रही हैं. पानी में आपको रेड कैप, गोल्डन फिश और कई कलरफुल मछलियां दिखाई देंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रखी है और Buitengebieden की ट्विटर वॉल से ही इस वीडियो को 14 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वहीं इस पोस्ट पर 43 हजार से ज्यादा लाइक्स है. लगभग 8 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट किया है. इस वीडियो को यूजर्स का भी खूब प्यार मिल रहा है. एक यूजर ने अपने डॉग का वीडियो पोस्ट किया है जो इस वीडियो को देखकर खुश होता नजर आ रहा है. वीडियो देखकर यह डॉग अपनी पूंछ हिलाता हुआ नजर आ रहा है. अगर आपको एनिमल वीडियो देखना पसंद है जो यह वीडियो आपका दिल जरूर जीत लेगा और आप तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे.