छोटी सी बच्ची ने किया गजब का डांस, VIDEO देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

सोशल मीडिया पर इन दिनों तीन से चार साल की एक छोटी बच्ची का बेहद शानदार डांस खूब वायरल हो रहा है. वीडियो के बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, जिसकी धुन पर बच्ची क्यूट तरीके से कमर मटकाते नजर आ रही है. इंटरनेट पर यह वीडियो को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

छोटी सी बच्ची ने किया गजब का डांस, VIDEO देख आपके चेहरे पर भी आ जाएगी मुस्कान

छोटी बच्ची ने किया गजब का डांस

सोशल मीडिया एक ऐसा संमदर है, जहां कुछ भी पुराना नहीं होता. आए दिन नए-नए मजेदार वीडियोज सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं, जिनमें से कुछ तो आपके चेहरे पर मुस्कान ले आएंगे, तो कुछ आपके दिल को छू जाएंगे. इंटरनेट पर किसी को फेमस होने में बस कुछ ही समय लगता है और देखते ही देखते वो शख्स सबकी नजरों में आ जाता है. एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों लोगों की आंखों का तारा बना हुआ है. वायरल हो रहे इस वीडियो में तीन से चार साल की एक छोटी बच्ची बड़े ही मनमोहक तरीके से डांस करती नजर आ रही है, जिसकी क्यूटनेस को देखकर आपका दिल भी खुश हो जाएगा. 

देखा जाए तो छोटे बच्चे आजकल सिर्फ कहने के लिए छोटे हैं, उनमें गजब का टैलेंट देखने को मिल रहा है, फिर चाहें बात सिंगिंग की हो या डांसिंग की. अब छोटे बच्चे भी किसी भी चीज में किसी से भी कम नहीं हैं. खासकर सिंगिंग या डांसिंग में तो आजकल के बच्चों का कोई सानी नहीं है. इंटरनेट पर आपने ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिनमें बच्चे गजब की सिंगिंग या फिर डांसिंग करते नजर आ रहे होंगे. ऐसा ही एक वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें एक छोटी बच्ची डांस करते नजर आ रही है.

Video: यह बच्चा तो बड़ा ही हैवी ड्राइवर निकला! विशालकाय अजगर के ऊपर बैठकर कर रहा है मस्ती

वीडियो में एक तीन से चार साल की बच्ची बेहद शानदार डांस करती नजर आ रही है. वीडियो में बैकग्राउंड में एक गाना बज रहा है, जिसकी धुन पर बच्ची क्यूट तरीके से कमर मटकाते नजर आ रही है. इस बीच बच्ची खुद को संभाले हुए एक हाथ से किसी चीज को पकड़ी हुई है, ताकि वो गिरे न. थोड़ी ही देर बाद बच्ची ताली बजाते हुए मस्ती में डांस करने लगती है. बच्ची के एक्सप्रेशन देखकर लग रहा है मानो उसे पूरा गाना याद हो.

Funny Video: महिला, तोते के साथ बना रही थी वीडियो, डॉगी को नहीं आया रास, रसीद दिया थप्पड़

बताया जा रहा है कि बच्ची टीवी में दिख रहे एक्टर्स की तरह डांस करने की कोशिश कर रही है. बच्ची के इस डांस को देख आप भी हंस-हंस के लोटपोट हो जाएंगे. 50 सेकंड का यह वीडियो लोगों को खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. यूजर्स वीडियो को देखकर तरह-तरह की रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. 

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com