विज्ञापन
This Article is From Dec 20, 2022

ढोल नगाड़े की थाप पर छोटी बच्चियों ने किया भांगड़ा, Video देख हार बैठेंगे दिल

Amazing Dance Video: इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान खींच रहे इस वीडियो में दो बच्चियां ढोल नगाड़े की आवाज पर जमकर नाचती हुई नजर आ रही है. बच्चों का यह डांस वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं.

ढोल नगाड़े की थाप पर छोटी बच्चियों ने किया भांगड़ा, Video देख हार बैठेंगे दिल

Cute Little Girls Dancing Video: बच्चे और उनकी मस्ती देखने लायक होती है. सोशल मीडिया पर अक्सर बच्चों से जुड़े तरह-तरह के मजेदार वीडियोज आए दिन देखने को मिल जाते हैं. इन में से कुछ हैरान कर देते हैं, तो कुछ चेहरे पर मुस्कान ले आते हैं. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो इंटरनेट पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है, जिसमें दो बच्चियां अपने घर के बाहर आराम से बैठी नजर आ रही हैं, लेकिन तभी अचानक कुछ ऐसा होता है, जिसके बाद दोनों कूद-कूद कर मटकने लगती हैं. बच्चों का यह डांस वीडियो वाकई कमाल का है, जिसे देखकर यूजर्स भी अपना दिल हार बैठे हैं.

यहां देखें वीडियो

दिल छू लेने वाले इस वायरल वीडियो में दो बच्चियों को झूमकर नाचते देखा जा सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, सबसे पहले दो बच्चिंया अपने घर के बाहर आराम से बैठी हुई होती है. इस बीच अचानक से दोनों के कानों में ढोल की आवाज पड़ती है. वीडियो में आप देखेंगे कि. जैसे-जैसे ये आवाज तेज होने लगती है, दोनों बच्चियां वैसे-वैसे मटकने लगती हैं. ढोल नगाड़े की आवाज के साथ जब पूरी की पूरी बारात ही उनके करीब पहुंचती है तो दोनों की आंखों की चमक देखने लायक होती है. इस वीडियो में बच्चों के चेहरे की स्माल आपका भी दिल जीत लेंगी. वीडियो को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि, सामने बैठे किसी शख्स ने नाचती इन बच्चियों का वीडियो रिकॉड किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को videonation.teb नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को अब तक 2 हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो को देखकर दिल हार बैठे यूजर्स इस पर कमाल के मजेदार रिएक्शन देते हुए अपना प्यार लुटा रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, 'बचपन.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये डांस मुझे भी सीखना है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'अरे छोटी...क्या डांस किया.'

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
बैचलर्स हर दिन मंगा रहे थे 10-15 पार्सल, गार्ड ने डिलीवरी से परेशान होकर कर दी शिकायत, फिर सोसाइटी ने जारी किया ऐसा नोटिस
ढोल नगाड़े की थाप पर छोटी बच्चियों ने किया भांगड़ा, Video देख हार बैठेंगे दिल
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Next Article
तमन्ना भाटिया के गाने पर अपने डांस से 'अंकल' ने लगा दी आग, लोग बोले- संभलकर 'चचा' पीछे ही पेट्रोल पंप है
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com