बच्चे ने कभी नहीं मनाया था अपना बर्थडे, टीचर और क्लासमेट ने मिलकर दिया ऐसा सरप्राइज़, आप भी रो देंगे

एक बच्चे का पहली बार बर्थडे मनाया जा रहा है. दिल को छू लेने वाले फुटेज में लड़के को अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज मिलते हुए दिखाया गया है.

बच्चे ने कभी नहीं मनाया था अपना बर्थडे, टीचर और क्लासमेट ने मिलकर दिया ऐसा सरप्राइज़, आप भी रो देंगे

बच्चे ने कभी नहीं मनाया था अपना बर्थडे, टीचर और क्लासमेट ने मिलकर दिया सरप्राइज़

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो ने लोगों को भावुक कर दिया है, जिसमें एक बच्चे का पहली बार बर्थडे मनाया जा रहा है. दिल को छू लेने वाले फुटेज में लड़के को अपने जीवन का सबसे बड़ा सरप्राइज मिलते हुए दिखाया गया है, एक ऐसा पल जिसे वह निस्संदेह हमेशा याद रखेगा.

वह छोटा बच्चा, जिसने पहले कभी अपना जन्मदिन नहीं मनाया था, उसे एक न भूलने वाला सरप्राइज मिलने वाला था. उसके शिक्षक और सहपाठियों के प्यार की वजह से उनका जन्मदिन प्यार और खुशी से भरा एक यादगार अवसर बन गया.

वीडियो में, लड़के के सहपाठी उसके चारों ओर इकट्ठा होते हैं और "हैप्पी बर्थडे" का सॉन्ग गाते हैं. उनके चेहरे उत्साह से चमक रहे हैं, वे सभी दौड़कर लड़क को गले से लगा लेते हैं और उसके खास दिन को यादगार बनाने के लिए उसकी खुशी में हिस्सा लेते हैं. गाना खत्म होने के बाद, प्यारा सा सेलिब्रेशन जारी रहता है, और बच्चे के दौस्त उसके लिए अपनी हार्दिक शुभकामनाएं और हार्दिक स्नेह व्यक्त करते हैं.

देखें Video:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो को 1 लाख से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं. लोग इस वीडियो को देख भावुक हो गए. वीडियो को इंस्टाग्राम पर naughtyworld नाम के पेज से शेयर किया गया है. लोग वीडियो पर अपनी खुशी जाहिर करने के लिए कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- कभी कभी छोटी-छोटी चीजें भी बड़ी खुशियां देती हैं.