इस बच्चे ने जैसे ही उठाया हाथ हिलने लगा पेड़ और फिर.... देखिए Viral Video

एक बच्चे की सुपर पावर वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा हाथ उठाकर कभी पेड़ तो कभी झूला हिलाता हुआ नजर आ रहा है.

इस बच्चे ने जैसे ही उठाया हाथ हिलने लगा पेड़ और फिर.... देखिए Viral Video

इस बच्चे ने जैसे ही उठाया हाथ हिलने लगा पेड़ और फिर

एक बच्चे की सुपर पावर वाली वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस वीडियो में बच्चा हाथ उठाकर कभी पेड़ तो कभी झूला हिलाता हुआ नजर आ रहा है. अब आप सोचेंगे कि इस कोरोनावायरस लॉकडाउन के बीच हम क्यों सुपर पावर की बात कर रहे हैं तो चलिए आपको पूरा माजरा समझाते हैं. दरअसल बात यह है कि इस बच्चे की छोटी सी खुशी के लिए एक गेम खेला गया ताकि उस बच्चे को लगे कि उसे 'सुपर पावर' मिल गया है. आपको बता दें कि इस वीडियो में इस बच्चे के साथ एक शख्स भी नजर आ रहा है जो बच्चे की खुशी के लिए झूला पर बैठकर पेड़ हिलाता हुआ नजर आ रहा है. जब भी पेड़ हिलता है उस बच्चे को लगता है यह सब उसके सुपर पावर के कारण हो रहा है.

इस वीडियो को रेडिट (Reddit) पर शेयर किया गया, साथ ही कैप्शन में लिखा गया, Humans being bros. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बच्चा पार्क में इधर-ऊधर घूम रहा है और हाथ उठाकर पावर का इस्तेमाल करते हुए पेड़ के पत्तों को हिला दे रहा है. वहीं दूसरी तरफ इस वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि एक आदमी झूला पर बैठा है और जैसे ही यह बच्चा हाथ उठाता है तो वह आदमी झूला पर बैठकर पेड़ हिलाता है. आपको बता दें कि इस वीडियो में दिखाए गए सभी चीजें काल्पनिक है. 

Giving a little boy super powers from r/HumansBeingBros

इस वीडियो के साथ-साथ एक सवाल यह भी उठता है कि आखिर बच्चे लोग सुपर पावर जैसी चीजों से काफी एट्रेक्ट होते हैं क्यों ?. जी हां हर बच्चे की यह इच्छा होती है कि उसके पास सुपर पावर हो. और ऐसा सोचने के पीछ कारण भी है हमसब अपने बचपन में सुपरहीरो कॉमिक्स या हॉगवर्ट्स की जादुई दुनिया के बारे में पढ़ते ही हैं तो हमारा दिमागा भी उसी तरीके से सोचने लगता है.  हमें भी इच्छा होती है हमारे पास इनकी तरह कुछ पावर हो.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि इस वीडियो को कुछ घंटे पहले ही सोशल मीडिया पर शेयर किया गया था और अबतक इसे 10, 000 से अधिक बार देखा चुका है साथ ही इसपर 100 से ज्यादा कमेंट आ चुके हैं. इस वीडियो में बच्चे की खुशी देखकर लोग भी खुश हो गए हैं. और उन्हें यह वीडियो कितना पसंद आ रहा है इस बात का अंदाजा आप इस वीडियो पर कमेंट देखकर ही लगा सकते हैं. एक यूजर ने कमेंट किया , इस बच्ची की हंसी ने मेरा दिन बना दिया. वहीं एक यूजर ने इस बच्चे की तुलना हैरी पॉटर से किया है.