रात के अंधेरे में हाईवे पर एकसाथ टहलते दिखे 5 शेर, कैमरे में कैद हुआ गुजरात का ये खौफनाक मंजर - देखें Shocking Video

ये वीडियो गुजरात (Gujrat) के अमरेली का है. जहां अमरेली-राजुला-हाईवे पर एक साथ 5 शेर (Five Lions Video) टहलते हुए नजर आए. लोग ये वीडियो देखकर हैं. हाईवे पर 5 शेरों के एकसाथ घूमते हुए का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया.

रात के अंधेरे में हाईवे पर एकसाथ टहलते दिखे 5 शेर, कैमरे में कैद हुआ गुजरात का ये खौफनाक मंजर - देखें Shocking Video

रात के अंधेरे में हाईवे पर एकसाथ टहलते दिखे 5 शेर

सोशल मीडिया पर एक दिल दहला देने वाला वीडियो काफी वायरल हो रहा है. ये वीडियो गुजरात (Gujrat) के अमरेली का है. जहां अमरेली-राजुला-हाईवे पर एक साथ 5 शेर (Five Lions Video) टहलते हुए नजर आए. लोग ये वीडियो देखकर हैं. हाईवे पर 5 शेरों के एकसाथ घूमते हुए का ये वीडियो कैमरे में कैद हो गया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 5 शेर को एकसाथ देखने का ये खौफनाक मंजर कम ही लोगों ने पहले देखा होगा. ऐसा पहली बार नहीं कि हाईवे पर शेरों को ऐसे घूमते हुए देखा है. इससे पहले भी कई बार शेर और तेंदुए हाईवे पर टहलते हुए लोगों को नजर आ चुके हैं.

देखें Video:

5 शेरों का ये वीडियो ट्विटर पर @oldmumbai नाम के पेज पर शेयर किया गया है. यूजर ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ये अफ्रीका नहीं, ये भारत है. गुजरात के पीपावाव पोर्ट में शेरों का एक झुंड सड़क पर घूमता दिखाई दिया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप खुद देख सकते हैं कि 5 शेर कितनी शान से हाईवे पर मस्त चाल में घूमते हुए नजर आ रहे हैं. इस झूंड में शेरनी के साथ उसके बच्चे भी हैं, जिन्हें देखकर वहां मौजूद कुत्ते भौंक रहे हैं. वीडियो के बैकग्राउंड में आप कुत्तों के भौंकने की आवाज भी सुन सकते हैं. दरअसल, रात के वक्त हीवे पर गाड़ियों की आवाजाही कम हो जाती है, सन्नाटे को देखकर कई बार जंगली जानवर टहलते हुए हाईवे पर आ जाते हैं.