जबड़े में बच्चे को दबाए नदी पार करती दिखी शेरनी, यूजर्स बोले 'मां की बात न मानने का यही नतीजा है'

Lioness Viral Video: खूंखार भूखी शेरनी क्या सच में अपने ही बच्चे का शिकार कर सकती है? ये सवाल आपके भी मन में बार-बार तब उठेगा, जब आप सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखेंगे.

जबड़े में बच्चे को दबाए नदी पार करती दिखी शेरनी, यूजर्स बोले 'मां की बात न मानने का यही नतीजा है'

नन्हें नन्हें शावकों के साथ नजर आई शेरनी, वीडियो हुआ वायरल

Sherni Ka Video: जंगल की दुनिया सच में बेहद ही अजीब होती है, जहां कब कौन दोस्त बन जाए और कब कोई दुश्मन पता ही नहीं चलता. कभी शेरनी बंदर के बच्चे को गोद में बैठाकर दूध पिलाती नजर आती है, तो कभी खुद के बच्चे को जबड़े में दबाकर घूमती दिखाई पड़ती है. वहीं कई बार कुछ वीडियोज देखकर मन में कई तरह के सवाल खड़े होने लगते हैं, जैसे खूंखार शेरनी क्या सच में अपने ही बच्चे का शिकार कर सकती है? ये सवाल आपके भी मन में बार-बार उठेगा, जब आप सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देखेंगे.

यहां देखें वीडियो

शेरनी ने अपनी हरकत से चौंकाया

इंस्टाग्राम पर Gliding Frog नाम के अकाउंट से शेयर हुए वीडियो में एक शेरनी अपने ही बच्चे को जबड़े में पकड़े नदी से गुजरती नजर आ रही है. दरअसल, शेरनी पानी के अंदर एक शावक को मुंह में दबाए नजर आ रही है, उसके आस-पास किनारे पर कई अन्य शावक यहां-वहां घूमते देखे जा सकते हैं, जो उसे काफी हैरानी से देख रहे होते हैं, साथ ही किनारे पर एक और शेरनी बैठी नजर आती है. इस दौरान शेरनी के जबड़े में दबा शावक कोई हलचल नहीं करता, जिसे देखकर ऐसा लग रहा है, जैसे उसकी सांसें बंद हो गई हैं. हालांकि, इसे देखकर कुछ लोगों को ऐसा भी लग रहा है कि शायद शेरनी अपने बच्चे को पानी में डूबने से बचा रही है.

नेटिजन्स बोले 'दूसरे बच्चों के लिए सबक'

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर छह हजार से अधिक लाइक्स आए हैं. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर लिखता है, 'वो उसे ऐसे उठाकर क्यों ले जा रही है.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'शायद वह उसे डूबने से बचा रही हैं.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'शेरनी कह रही है, मेरे बच्चे मैंने तुमसे कहा था कि नदी में नहीं नहाना.. तुम बहुत अवज्ञाकारी हो.' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, 'वो दूसरे बच्चों को दिखा रही है कि मां की बात न मानने से क्या होगा.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"मैं अहंकार नहीं रखती :" अपनी सफलता पर बोलते हुए प्रियंका चोपड़ा