शिकार के साथ ही खेलने लगे शेर के बच्चे, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा ना हो. दरअसल, वीडियो में शेर के बच्चे (शावक) अपने ही शिकार के साथ खेलते नजर आ रहे हैं. इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं.

शिकार के साथ ही खेलने लगे शेर के बच्चे, VIDEO देख रह जाएंगे दंग

जब शिकार के साथ ही खेलने लगे शावक, देखें VIDEO

जगंल का राजा कहे जाने वाले शेर (Lion) को देखकर जानवर तो क्या इंसान थर-थर कांपते हैं. अक्सर सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल तमाम वीडियोज (Viral Videos) में शेर को शिकार करते देखा जाता है, तो कई बार जानवरों के फनी वीडियोज (Funny Videos) भी देखने को मिल जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे देखकर शायद आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा ना हो. दरअसल, वीडियो में शेर के बच्चे (शावक) अपने ही एक शिकार के साथ खेलते नजर आ रहे हैं.

वायरल वीडियो में एक शेरनी ने जेब्रा का शिकार किया हुआ है. जहां शेरनी के साथ उसके बच्चे भी मौजूद हैं. इस बीच बच्चे शिकार के साथ मस्ती के मूड में खेलते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नन्हें शावक कभी जेब्रा के ऊपर चढ़ते हैं, तो कभी चढ़ते-चढ़ते खुद ही गिर जाते हैं.

फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा, स्टंट के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, Video देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

वीडियो में नन्हें शावक शिकार को अपने नुकीले दांतों से काटने की भी कोशिश करते हैं, लेकिन काट नहीं पाते. थोड़ी ही देर बाद वो अपने शिकार को छोड़ दूर जाकर खुद ही एक-दूसरे के साथ मस्ती करने लगते हैं. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो इन्हें खाने की नहीं, मस्ती की जरूरत है.

Video: शिकार करना तो दूर की बात, भैसों के झुंड से डरकर भागा शेरनियों का झुंड, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को देखकर यूजर्स भी हैरान हैं. अब तक इस वीडियो पर 21 हजार से भी अधिक व्यूज मिल चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने वीडियो को लाइक भी किया है. इस वीडियो को देखकर यूजर्स अपनी तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वीडियो पर लाइक और व्यूज का सिलसिला अब भी जारी है.

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com