Video: शिकार करना तो दूर की बात, भैसों के झुंड से डरकर भागा शेरनियों का झुंड, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

बचपन से ही हम सुनते आ रहे हैं कि शेर का झुंड जंगल में अपने शिकार को छोड़ता नहीं है, उनकी ताकत के सामने जंगली जानवर क्या, इंसान भी घुटने टेक दे, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे शेरनियों के वीडियो को देख आपका सिर भी चकरा जाएगा, क्योंकि इस वीडियो में भैंसों के झुंड ने शेरनियों को शिकार छोड़ उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर दिया.

Video: शिकार करना तो दूर की बात, भैसों के झुंड से डरकर भागा शेरनियों का झुंड, VIDEO देख रोक नहीं पाएंगे हंसी

भैसों के झुंड को देख जान बचाकर भागी शेरनियां, Video हो रहा वायरल

शेरनियां (Lioness) जिनकी एक दहाड़ सुनकर बड़े-बड़ों के पसीने छूट जाते हैं, जिनका नाम भर से हमारे जहन में एक खूंखार और तेज तर्रार, निडर जानवर की इमेज बन जाती है. शेरनी को जंगल के (Lion King of Forest) सबसे खतरनाक शिकारियों में गिना जाता है, जिसको देखने भर से शिकार की सिट्टी-पिट्टी गुम हो जाती है, उन शेरनियों का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया (Social media) पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आपको भी अपनी आंखों पर भरोसा नहीं होगा. बचपन से ही हम सुनते आ रहे हैं कि शेर का झुंड जंगल में अपने शिकार को छोड़ता नहीं है, उनकी ताकत के सामने जंगली जानवर क्या, इंसान भी घुटने टेक दे, लेकिन इन दिनों वायरल हो रहे शेरनियों के वीडियो को देख आपका सिर भी चकरा जाएगा, क्योंकि इस वीडियो में भैंसों (Buffalo) के झुंड ने शेरनियों को शिकार छोड़ उल्टे पैर भागने पर मजबूर कर दिया.

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वाइल्ड लाइफ वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें भैंसों का एक झुंड शेरनियों के एक दल को खदेड़ते हुए नजर आ रहा है. यह नजारा वाकई हैरान कर देने वाला है. एक ही वार से अपने शिकार को ढेर कर देने वाली शेरनियां इस वीडियो में खुद की जान बचाते भागती नजर आईं.

जंगल में लगा जाम ! बच्चे के सामने जिपलाइन में आ गया अजीबोगरीब जानवर, VIDEO हो रहा वायरल

वायरल वीडियो में एक भैंस ऊंचाई को पार नहीं कर पाने के चक्कर में शेरनियां के जाल में फंस गई. इस दौरान मौका पाकर एक शेरनी ने भैंस पर हमला बोल दिया, तभी भैंसों के झुंड ने शेरनियों का सामना करते हुए उन्हें खदेड़ दिया. इस बीच अपने शिकार को छोड़ शेरनियों को उल्टे पैर भागना पड़ा. झुंड की मदद से भैंस वापस अपने दल में शमिल हो गया.

फन फैलाए बैठे थे 3 कोबरा, स्टंट के चक्कर में पड़ गए लेने के देने, Video देख आंखें रह जाएंगी फटी की फटी

सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो को देख यूजर्स को भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं हुआ. इंटरनेट पर इस वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो पर व्यूज और लाइक्स का सिलसिला जारी है. इस वायरल वीडियो पर यूजर्स बढ़चढ़ कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

शिल्पा शेट्टी का नया टॉक शो ‘Shape of You' लॉन्च, लॉन्चिंग इवेंट में दिखे कई सितारे

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com