शेर के बच्चे ने खेल-खेल में मां से सीखा दहाड़ना, तेजी से वायरल हो रहा है यह दिलचस्प VIDEO

सोशल मीडिया के खजाने से शेरों की दुनिया का एक बेहद रोमांचक और प्यारा सा वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक प्यारा सा शेर का शावक अपनी मां के साथ खेलते हुए नजर आ रहा है.

शेर के बच्चे ने खेल-खेल में मां से सीखा दहाड़ना, तेजी से वायरल हो रहा है यह दिलचस्प VIDEO

शेर के बच्चे की दहाड़ने की मासूम कोशिश ने जीता दिल, VIDEO देख आने लगेगा प्यार!

इस बात में कोई दो राय नहीं है कि, जानवरों की दुनिया बहुत रोमांचक और खूबसूरत होती है. सोशल मीडिया का खजाना जानवरों के अविश्वसनीय और रोमांचक वीडियो से भरा पड़ा है. कभी क्यूट डॉगी का प्यारा सा वीडियो नेटिजंस के चेहरे पर मुस्कुराहट ले आता है, तो कभी बिल्ली की शरारतें दिल को छू लेती हैं. आज जानवरों की दुनिया का ही एक प्यारा सा वीडियो हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो को देखकर चेहरे पर मुस्कुराहट तो आएगी ही, साथ ही खौफ भी महसूस होगा. दरअसल, इन दिनों शेर के छोटे से शावक का एक प्यारा सा वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. आखिर इस वीडियो में क्या है खास, चलिए जानते हैं.

यहां देखें वीडियो

शावक ने खेल-खेल में सीखा दहाड़ना

सोशल मीडिया के खजाने से शेरों की दुनिया का एक बेहद रोमांचक और प्यारा सा वीडियो आज हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं. इस वीडियो में एक प्यारा सा शेर का शावक अपनी मां के साथ खेलते हुए नजर आ रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि खेल-खेल में किस तरह यह शावक अपनी मां से दहाड़ना सीख रहा है, यह देखना वाकई बेहद दिलचस्प है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर मां से दहाड़ना सीखते हुए का इस नन्हें शावक का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि, किस तरह यह शावक घूम-घूम कर अपनी आवाज में दहाड़ ने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, बच्चा छोटा है, इसलिए उसकी दहाड़ फिलहाल बिल्ली की म्याऊं जैसी सुनाई दे रही है. यह दृश्य देखना जितना दिलचस्प है उतना ही खौफनाक भी है. आपको बता दें कि शेर का शावक 2 से 3 महीने में दहाड़ना शुरू करता है. हालांकि, शेर के शावक की आवाज उतनी भारी नहीं होती, लेकिन धीरे-धीरे ये आवाज धीरे-धीरे एक बुलंद दहाड़ में तब्दील हो जाती है.

शेर के शावक का दहाड़ते हुए का यह वीडियो सोशल मीडिया पर Figen नाम के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'यह बच्चा दहाड़ना सीख रहा है, उसकी एक दहाड़ मुझे डरा रही है'. इस वीडियो को इंटरनेट पर अब तक 713k से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इस वीडियो को देखकर एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'मैं तो डर गई'. तो दूसरे ने लिखा, 'शेरनी के चेहरे पर कितनी प्राउड फीलिंग वाली स्माइल नज़र आ रही है'. इंटरनेट यूजर ने लिखा है, 'ये बहुत क्यूट है'.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'भारी बारिश के बीच आवासीय कॉलोनी में घुसा मगरमच्छ, Video देख उड़ जाएंगे होश'
* "Pakistani आर्टिस्ट ने बजाई 'जन गण मन' की धुन, सरहद पार के Video ने जीता भारतीयों का दिल

देखें वीडियो- वरुण धवन मुंबई एयरपोर्ट पर पत्‍नी नताशा दलाल के साथ आए नज़र 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com