मिलिए Virat Kohli की लद्दाख में रहने वाली इस नन्ही फैन से, बल्लेबाजी का हुनर देख छूट जाएंगे पसीने

Viral Ladakh Girl Video: सोशल मीडिया पर लद्दाख की एक प्यारी सी बच्ची का वीडियो हर किसी का दिल छू रहा है, जो खुद को क्रिकेटर विराट कोहली का फैन बता रही है और वीडियो में गजब की बल्लेबाजी करती नजर आ रही है.

मिलिए Virat Kohli की लद्दाख में रहने वाली इस नन्ही फैन से, बल्लेबाजी का हुनर देख छूट जाएंगे पसीने

Virat Kohli की तरह बनना चाहती है लद्दाख की यह बच्ची, अपने बल्ले से लगाती है दमदार शॉट्स

Trending Girl Plays Cricket Video: हाल ही में एक नन्ही फैन का दिल छू लेने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो सोशल मीडिया पर हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है. वीडियो में लद्दाख की एक बच्ची को गजब की बल्लेबाजी करते देखा जा रहा है, जो खुद को क्रिकेटर विराट कोहली का फैन बता रही है. वीडियो में बच्ची का हुनर देखकर एक मिनट के लिए आप भी पलके झपकाना भूल जाएंगे और खुद ब खुद इस बच्ची के फैन हो जाएंगे.

यहां देखें वीडियो

वीडियो में दिखाई दे रही है इस खूबसूरत सी बच्ची का नाम मकशूमा बताया जा रहा है, जो फिलहाल कक्षा छठवीं की छात्रा हैं और गजब का क्रिकेट खेलती हैं. मकशूमा की मानें तो वे अपने फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली की तरह बनना चाहती हैं. वीडियो में बच्ची अपने हम उम्र दोस्तों के साथ क्रिकेट खेलते हुए एक से बढ़कर एक बढ़िया शॉट्स लगाते नजर आ रही है. बच्ची का यह वीडियो अब इंटरनेट पर हवा की तरह फैल रहा है.  

बच्ची वीडियो में यह बताते हुए नजर आ रही है कि, 'मैं बचपन से ही क्रिकेट खेल रही हूं. मैं अब भी सीखने की कोशिश कर रही हूं कि, हेलीकॉप्टर शॉट कैसे खेला जाता है. दो रन भागने के बाद हम थक जाते हैं और फिर एक रन के लिए दौड़ने का मन नहीं करता है. मेरा फेवरेट क्रिकेटर विराट कोहली है और मैं उनके जैसा बनना चाहती हूं.'

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो लद्दाख के शिक्षा विभाग के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'घर पर मेरे पिता और स्कूल में मेरे टीचर मुझे क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित करते हैं. विराट कोहली की तरह खेलने के लिए मैं अपना पूरा जोर लगाउंगी. @imVkohli मकसूमा छात्र कक्षा 6 #HSKaksar.' इस वीडियो को अब तक 26.4K व्यूज मिल चुके हैं. वहीं एक हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

* ""'Video:मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन का चलने लगा नैन-मटक्का, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल
* 'VIDEO: जहाज की तरह पानी के ऊपर उड़ती है ये मछली, जल के साथ-साथ हवा की भी बनी रानी
* "'मंजूलिका' के गाने पर नाच उठी पुलिस वैन की लाइट्स, देखें कमाल का VIDEO

देखें वीडियो- जान्हवी कपूर और राजकुमार राव का बिंदास अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com