Video:मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन का चलने लगा नैन-मटक्का, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

Bride Groom Viral Video: सोशल मीडिया पर लोगों का ध्यान खींच रहे इस वीडियो में दुल्हन के एक्सप्रेशन को देखकर दूल्हा अपना दिल हार बैठता नजर आ रहा है. वीडियो में दोनों की आंखों-आंखों में चल रही ये बातें लोगों को काफी क्यूट लग रही हैं.

Video:मंडप में ही दूल्हा-दुल्हन का चलने लगा नैन-मटक्का, एक्सप्रेशन देख हार बैठेंगे दिल

Dulha Dulhan Ka Video: दूल्हा-दुल्हन के सोशल मीडिया पर अक्सर एक से बढ़कर एक वीडियोज वायरल होते रहते हैं. इनमें से कुछ में उनकी शानदार एंट्री दिल लूट लेती है, तो किसी में उनका जबरदस्त डांस लोगों को उनका दीवाना बना देता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो एक बार फिर वायरल हो रहा है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में दुल्हन के एक्सप्रेशन देख दूल्हा अपना दिल हार बैठता है. वीडियो में दोनों की आंखों-आंखों में चल रही ये बातें लोगों को काफी क्यूट लग रही हैं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों के बीच मंडप में ही नैन-मटक्का शुरू हो जाता है. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन के चेहरे की मुस्कुराहट को देखकर इनकी खुशी का अंदाजा लगाया जा सकता है. 

यहां देखें वीडियो

शादी-ब्याह के रोजाना कई वीडियोज इंटरनेट पर सामने आते रहते हैं, लेकिन इनमें से कुछ वीडियोज अपनी एक अलग ही छाप छोड़ जाते हैं, जैसा कि हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर समझा जा सकता है. वीडियो में मंडप में बैठे दूल्हा-दुल्हन दिखाई दे रहे हैं, जो कि एक साथ बड़े प्यारे लग रहे हैं. वीडियो में दुल्हन दूल्हे को एक्सप्रेशन देते हुए पूछ रही होती है कि, मैं कैसी लग रही हूं. इस पर दूल्हा भी दुल्हन की तरह कमाल के एक्सप्रेशन देते हुए अपनी दुल्हन की तारीफों के पुल बांधने में कोई कसर नहीं छोड़ता. यह वीडियो वाकई कमाल का है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने में कोई कमी नहीं छोड़ रहा है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर यह वीडियो शेयर किया गया है, जिसे लोग खूब देख और पसंद कर रहे हैं. वीडियो में दुल्हन का अंदाजा वाकई किसी का भी दिल जीत लेने वाला है. वीडियो में दुल्हन लाल जोड़े में नजर आ रही है. वहीं दूल्हा भी क्रीम कलर की शेरवानी में काफी जच रहा है. वीडियो में दूल्हे के एक्सप्रेशन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि दुल्हन को अपने सामने देखने के बाद उसके दिल को कितना सुकून मिल रहा है.

* ""'सरपंच प्रत्याशी का चुनावी पोस्टर: गांव में 3 एयरपोर्ट, मुफ्त दारू, फ्री मेकअप किट, 20 रुपए लीटर पेट्रोल...
* 'एक्सिडेंट के बाद पोल पर सांप की तरह लिपट गई Bullet, यकीन ना हो तो देखें लें VIDEO
* "पाकिस्तान से वायरल हुआ 'दिमाग का दही' कर देने वाला VIDEO, सड़कों के बीचोंबीच लगा दिए खंबे

देखें वीडियो- आलिया भट्ट पति रणबीर कपूर संग डिनर डेट पर आईं नज़र

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com