King Cobra ने किया दूसरे सांप पर हमला, मुंह में दबाकर कई बार पटका और फिर... - देखें Video

कोबरा जब अटैक करता है तो किसी को भी सोचने का मौका नहीं देता और मिनटों में काम तमाम कर देता है. ऐसा वो सिर्फ इसानों के साथ ही नहीं बल्कि जानवरों और दूसरे सांपों के साथ भी करता है.

King Cobra ने किया दूसरे सांप पर हमला, मुंह में दबाकर कई बार पटका और फिर... - देखें Video

King Cobra ने किया दूसरे सांप पर हमला, मुंह में दबाकर कई बार पटका और फिर

कोबरा सबसे खतरनाक सांप होता है और शायद इसीलिए इसे किंग कोबरा के नाम से भी जाना जाता है. कोबरा का वार इतना खतरनाक होता है कि कोई भी इसके वार से बचन नहीं सकता है. कोबरा (Cobra Atrack) जब अटैक करता है तो किसी को भी सोचने का मौका नहीं देता और मिनटों में काम तमाम कर देता है. ऐसा वो सिर्फ इसानों के साथ ही नहीं बल्कि जानवरों और दूसरे सांपों के साथ भी करता है. सोशल मीडिया पर कोबरा के अटैक का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है, जिसे देखकर आप भी दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक सांप जा रहा है तभी पीछे से कोबरा उसपर अटैक करता है. कोबरा सांप के मुंह के थोड़ा नीचे से उसे दबोच लेता है. पहले तो सांफ भी कोबरा से फाइट करने की कोशिश करता है. लेकिन कोबरा जैसे फुर्तीले सांप के सामने कोई दूसरा सांप कहां टिकने वाला है. बस फिर क्या, कोबरा अपने मुंह से तेजी से सांप को दबाता है और थोड़ी देर उसे इधर उधर घुमाता है और फिर उसका काम तमाम कर देता है.

देखें Video:

वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि वो सांप कोबरा के वार के सामने तमाम कोशिशें करके हार जाता है और दम तोड़ देता है. इस वीडियो को ट्विटर पर @ManeeshAnand1 नाम के पेज से शेयर किया गया है. वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है- किंग कोबरा दूसरे सांप का शिकार कर रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नहीं रहे बॉलीवुड के मशहूर सिंगर-कंपोज़र बप्पी लाहिरी, मुंबई के एक अस्पताल में ली आखिरी सांस