किंग कोबरा और नेवले के बीच खतरनाक Fight, सांप को मुंह में भरकर नेवले ने खूब पटका, लेकिन फिर जो हुआ...

Snake and Mongoose fight: क्लिप में नेवले और कोबरा के बीच लड़ाई दिखाई गई है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, नेवले को अपनी पूरी ताकत से सांप को काटते हुए देखा जा सकता है.

किंग कोबरा और नेवले के बीच खतरनाक Fight, सांप को मुंह में भरकर नेवले ने खूब पटका, लेकिन फिर जो हुआ...

किंग कोबरा और नेवले के बीच खतरनाक Fight

Snake and Mongoose fight: हममें से ज्यादातर लोग नेवले और सांप (mongooses and snakes) के कट्टर दुश्मन होने की कहानियां सुनते हुए बड़े हुए हैं. अब, इंटरनेट ने एक वीडियो निकाला है जो दिखाता है कि स्थिति कितनी खराब हो सकती है जब ये दो शिकारी वास्तव में लड़ाई में शामिल हो जाते हैं.

यूट्यूब पर शेयर किए गए इस वीडियो का शीर्षक है, "नेवला बनाम काला कोबरा (fight between a mongoose and a cobra) - दो प्राकृतिक प्रतिद्वंद्वियों का अंतिम जंगली जानवर मुठभेड़". क्लिप में नेवले और कोबरा के बीच लड़ाई दिखाई गई है. जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ता है, नेवले को अपनी पूरी ताकत से सांप को काटते हुए देखा जा सकता है, जबकि कोबरा सही समय पर जानवर पर वार करने की कोशिश करता है. हालांकि, अंत में, नेवला कोबरा को हार के बिंदु पर लाने में सफल होता है.

देखें Video:

इस क्लिप को 27 मिलियन से अधिक बार देखा गया और ढेरों प्रतिक्रियाएं मिलीं. कई लोग बहस में शामिल हो गए और चर्चा करने लगे कि लड़ाई में किसका पलड़ा भारी रहेगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक YouTube यूजर ने लिखा, "यह नेवला अद्भुत है. इतना तेज़ और सटीक, ” दूसरे ने लिखा, "ऐसा लगता है कि नेवले को कई बार काटा गया लेकिन उसने परवाह नहीं की और तब तक लड़ता रहा जब तक कि उसने सांप को खत्म नहीं कर दिया."