तंजानिया के Kili Paul पर लाठी से हमला, इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं चोटिल हूं, मेरे लिए प्रार्थना करिए

तंजानिया के किली पॉल (Kili Paul) को भला कौन नहीं जानता है? इंडियन गाने की लिप्सिंक कर पूरी दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले किली पॉल की कुछ लोगों ने पीटाई कर दी है. इस घटना का ज़िक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है.

तंजानिया के Kili Paul पर लाठी से हमला, इंस्टाग्राम पर लिखा- मैं चोटिल हूं, मेरे लिए प्रार्थना करिए

तंजानिया के किली पॉल (Kili Paul) को भला कौन नहीं जानता है? इंडियन गाने की लिप्सिंक कर पूरी दुनिया में अपनी एक अलग जगह बनाने वाले किली पॉल की कुछ लोगों ने पीटाई कर दी है. इस घटना का ज़िक्र उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर भी शेयर किया है. किली दुनियाभर में बहुत पॉपुलर हैं, भारत में उनके बहुत ही ज़्यादा फैन हैं.  इंस्टाग्राम (Instagram) पर लाखों भारतीय भी फॉलो करते हैं. पॉल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि उन्हें चोट लगी है. इसके साथ उन्होंने अपने ऊपर हुए हमले की जानकारी भी दी है.

देखें वीडियो

इंटरनेट पर सनसनी मचाने वाले पॉल ने शुक्रवार, 29 अप्रैल को चौंकाने वाला खुलासा किया कि उनके ऊपर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला किया।. उन्होंने इंस्टाग्राम पर घायल अवस्था में अपनी फोटो शेयर कर लिखा- लोग उन्हें झुकाना चाहते हैं, लेकिन भगवान हमेशा उनकी मदद करते हैं! फैंस उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआ कर रहे हैं. इसके साथ उन्होंने अपने फैंस को जानकारी दी कि मेरे ऊपर 5 लोगों ने हमले किए. चाकू से हमला करने के बाद मेरे दाएं हाथ और घुटने में चोट लग गई है. मैंने लोगों से डटकर मुकाबला किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो पर किली के चाहने वाले अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- आप अपना ध्यान रखिए. वहीं एक अन्य यूज़र ने लिखा है- वाकई में बहुत ही गलत हुआ है. आप अपना ध्यान रखिए.