बच्चे ने पहली बार स्ट्रॉ से पिया पानी और फिर पिता के साथ किया कुछ ऐसा - 20 लाख बार देखा गया Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. स्ट्रॉ से पानी पीने (Kid First Time Drink Water From Straw) के बाद बच्चे ने गजब का रिएक्शन दिया.

बच्चे ने पहली बार स्ट्रॉ से पिया पानी और फिर पिता के साथ किया कुछ ऐसा - 20 लाख बार देखा गया Video

बच्चे ने पहली बार स्ट्रॉ से किया पानी और फिर पिता के साथ किया कुछ ऐसा - देखें मजेदार Video

सोशल मीडिया (Social Media) पर हंस-हंसकर लोट-पोट कर देने वाला वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है. स्ट्रॉ से पानी पीने (Kid First Time Drink Water From Straw) के बाद बच्चे ने गजब का रिएक्शन दिया. देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी. पिता ने पहली बार बच्चे को स्ट्रॉ से पानी पिलाने की कोशिश की, बच्चे ने पानी तो पिया, लेकिन उसके बाद गजब का रिएक्शन दिया. इंस्टाग्राम रील (Instagram Reel) पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि कार में पिता की गोद में बच्चा बैठा हुआ है. पिता ने स्ट्रॉ से बच्चे को पानी पिलाने की कोशिश की. बच्चे ने पानी तो पिया, लेकिन उसके बाद उसने गजब की हरकत कर डाली. उसने पानी पीने के बाद पिता को देखा और उनके मूंह पर पानी फेंक दिया. 

देखें Video:

इस वीडियो को इंस्टाग्राम रील पर बेबी किड्स नाम के पेज ने शेयर किया है. इस वीडियो को 24 अप्रैल को शेयर किया गया था, जिसके अब तक 2.7 मिलियन व्यूज हो चुके हैं. साथ ही 2 लाख से ज्यादा लाइक्स और हजारों कमेंट्स आ चुके हैं. लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक यूजर ने लिखा, 'बच्चा कह रहा होगा, मुझे लगा कोई सॉफ्ट ड्रिंक पिला रहे होगे.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मजेदार वीडियो. शायद उसे पता नहीं कि उसने क्या किया है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'मजेदार वीडियो, इस वीडियो को देखकर मेरी हंसी अभी भी नहीं रुक रही है.'