एक ही आवाज से आसमान में लग गई कौओं की भीड़! VIDEO देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

Crow Man Viral Video: वीडियो में शख्स की प्रतिभा को देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा. तेजी से वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक शख्स हूबहू कौए की आवाज निकालकर ढेर सारे कौओं को इकट्ठा करता नजर आ रहा है.

एक ही आवाज से आसमान में लग गई कौओं की भीड़! VIDEO देख खुली की खुली रह जाएंगी आंखें

शख्स की कांव-कांव सुनते ही आसमान में मंडराने लगे हजारों कौए! देखती रह गए पब्लिक

Crow Man Makes Bird Sound: दुनियाभर में टैलेंटड लोगों की कोई कमी नहीं है. सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसे लोगों के वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिनका कारनामा देख कई बार लोग दांतों तले उंगलियां दबा लेते हैं. हाल ही में एक ऐसे ही बंदे का वीडियो सोशल मीडिया पर यूजर्स के होश उड़ा रहा है. वीडियो में शख्स की प्रतिभा को देखकर आपका मुंह भी खुला का खुला रह जाएगा. तेजी से वायरल हो रहे इस कमाल के वीडियो में एक शख्स हूबहू कौए की आवाज निकालकर ढेर सारे कौओं को इकट्ठा करता नजर आ रहा है.

यहां देखें वीडियो

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा यह कमाल का वीडियो इन दिनों हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यह वीडियो मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल का बताया जा रहा है, जहां अक्कू नाम का एक शख्स अपनी आवाज से एक बार में कई कौओं की फौज इकट्ठा कर देता है. यहां के कुछ लोगों का दावा है कि, अक्कू भाई नाम का एक शख्स कांव-कांव की आवाज निकालकर एक साथ कई कौओं को जमा कर सकता है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, कैसे यह शख्स कुछ ही मिनटों में अपनी आवाज के बल पर कई कौवों की भीड़ जुटा लेता है.

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर यह वीडियो शेयर किया जा रहा है, जिसे खूब देखा और शेयर किया जा रहा है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, पहले आसमान पूरी तरह से खाली नज़र आता है. इस बीच एक शख्स हूबहू कौवे की आवाज निकालने लगता है, जिसके बाद देखते ही देखते वहां कौओं का जमघट लग जाता है. वीडियो को देखकर ऐसा लग रहा है मानो ये कौए शख्स की आवाज सुनकर सब समझ रहे हों.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर @mjavinod नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 17 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है. इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स तरह-तरह के रिक्शन दे रहे है. एक यूजर ने लिखा, 'अब ये व्यक्ति पित्रपक्ष पे किराए पर जायेगा जहां कौवे उपलब्ध न हो.'