सोशल मीडिया पर छाईं जसप्रीत बुमराह और संजना गनेशन की शादी की तस्वीरें, यहां देखें पूरा Album

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. संजना ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है.

सोशल मीडिया पर छाईं जसप्रीत बुमराह और संजना गनेशन की शादी की तस्वीरें, यहां देखें पूरा Album

सोशल मीडिया पर छाईं जसप्रीत बुमराह और संजना गनेशन की शादी की तस्वीरें

क्रिकेटर जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) स्टार स्पोर्ट्स प्रेजेंटर संजना गनेशन (Sanjana Ganesan) के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. संजना ने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है. बता दें कि शादी करने के कारण ही बुमराह इस समय भारतीय टीम की ओर से नहीं खेल रहे हैं. दोनों की शादी गोवा में हुई है. वहीं, अब सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें छाईं हुईं हैं.

बुमराह ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर की है जिस पर क्रिकेटर खूब कमेंट कर रहे हैं. शिखर धवन, केएल राहुल और क्रुणाल पंड्या ने दोनों को शादी की शुभकामनाएं देते हुए तस्वीर पर कमेंट किए हैं. दोनों ने गुरुद्वारे में परिवार वालों की उपस्थिति में शादी की.

देखें Photos:

अपनी शादी के लिए कपल ने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी (designer Sabyasachi Mukherjee) द्वारा डिजाइन किए गए आउटफिट पहने थे. दूल्हे जसप्रीत बुमराह ने एक गुलाबी कशीदाकारी वाली कच्ची सिल्क की शेरवानी पहनी थी, जो ट्राईसरीन के स्ट्रैंड्स से बनी थी. वहीं,संजना गनेशन ने भी पिंक कलर का लहंगा पहना था.

बता दें कि आईपीएल के दौरान संजना क्रिकेट की एंकरिंग किया करती थी. यही नहीं 2019 विश्व कप के दौरान भी टीवी स्पोर्ट्स चैनल के लिए एंकरिंग करती हुईं नजर आईं थीं.

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने न्यूलीवेड कपल के प्री-वेडिंग फंक्शंस से झलकियां शेयर कर फैंस को खुश कर दिया. आईपीएल की टीम ने जसप्रीत बुमराह और संजना गणेशन की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरों को साझा किया.

वेडिंग फोटोग्राफर जोसेफ राधिक (Joseph Radhik) ने भी इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर कीं. साथ ही यह खुलासा भी किया कि शादी गोवा में हुई थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि बीसीसीआई (BCCI) ने शादी के लिए बुमराह को इंग्लैंड के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज (T20 International series) से पहले ही छुट्टी दे दी थी.