विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Aug 18, 2022

भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे

Dog And Cute Puppies Funny Video: सोशल मीडिया पर बचपन की याद दिलाता एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हो सकता है कि आपके बचपन की कुछ यादें ताजा हो जाएं. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने शेयर किया है, जो खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Read Time: 4 mins
भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे, Video शेयर कर IPS बोले- भारतीय पैरेंट्स का 'आतंक'!

Dog Bark At Puppies Viral Video: आपने अक्सर देखा होगा कि कुछ बच्चों में माता-पिता को लेकर एक अलग ही खौफ होता है. कुछ बच्चे तो ऐसे भी होते हैं, जो माता-पिता के सामने बोलना तो दूर खड़े होने पर भी डरते हैं. माता-पिता की डांट से पहले ही उनके एक्सप्रेशन देखकर ही बच्चा समझ जाता है कि, आगे क्या होने वाला है. यूं तो हर माता-पिता चाहते हैं कि उनके बच्चे खूब तरक्की करें, खूब आगे बढ़ें, हर काम सही तरीके से करें, कभी कोई गलत काम न करें. इसके लिए उनसे जो बन पड़ता है, वो करते हैं, लेकिन कई बार जब बात प्यार-दुलार से नहीं बनती, तो माता-पिता डांट का सहारा लेकर उन्हें सही मार्ग दिखाने की कोशिश करते हैं, फिर चाहे बच्चे इंसान के हो या फिर किसी जानवर के, हर माता-पिता जानते हैं कि बच्चों को कैसे काबू करना है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक डॉगी अपने बच्चों को डांट (Dog bark at puppies viral video) लगाता दिखाई दे रहा है.

यहां देखें वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे. हो सकता है कि इस वीडियो को देखकर आपके बचपन की कुछ यादें ताजा हो जाएं. वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि कैसे कुछ पिल्ले घर के गेट के पास खड़े हो जाते हैं. इस दौरान एक कुत्ता उन्हें डराने की कोशिश करता है, ताकि वो वापस घर के अंदर चले जाएं. इस बीच कुत्ता तेजी से भौंकता है, जिसके बाद आवाज सुनते ही पिल्ले तुरंत ही वहां से रफूचक्कर हो जाते हैं. वीडियो में आप देखेंगे कि कैसे छोटे-छोटे पिल्ले, वहां बने एक छोटे से बिल में एक-एक कर घुस जाते हैं. 

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा (Dipanshu Kabra) ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. यूं तो अक्सर वे ऐसी ही हैरान कर देने वाले वीडियोज (dog barking at puppies video) पोस्ट करते रहते हैं, लेकिन यह वीडियो कुछ अलग है. वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'भारतीय माता-पिताओं का खौफ इसी तरह होता है.' इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

वहीं वीडियो देखने के बाद यूजर्स इस पर एक से बढ़कर एक मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि, 'बड़ों का आदर करना भारतीयों की पहचान है.' दूसरे यूजर ने लिखा कि, 'वीडियो शानदार है और उसके साथ किया जा रहा दावा बिल्कुल सही है.' तीसरे यूजर ने लिखा कि, 'प्रियजनों के लिए चिंता करना प्राकृतिक चीज है.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बच्चों को लगा होगा कि वो भाग लें नहीं तो उन्हें नहीं पता कि सजा के लिए पहला नंबर किसका लगा होगा.' वहीं किसी ने लिखा कि, 'ऐसा खौफ पुराने जमाने के बच्चों में होता था, आज के बच्चे ऐसा खौफ नहीं समझ सकते.' वहीं वायरल हो रहे इस वीडियो को देख चुके कुछ यूजर्स इस वीडियो को बहुत क्यूट बता रहे हैं.

* ""बच्चे के पैर रखते ही फन फैलाकर खड़ा हो गया कोबरा, फुर्तीली मां ने ऐसे बचाई मासूम की जान
* 'मंदिर में महिला-बंदर में हुई जबरदस्त लड़ाई, छीनाझपटी के बीच एक-दूसरे पर जड़े कई थप्पड़'
* "नहीं देखा होगा मौत का ऐसा लाइव Video, देखिए आकाशीय बिजली का तांडव

देखें वीडियो-मुंबई में जिम के बाहर स्पॉट हुईं दिशा पटानी

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
घर की सीलिंग से आती थीं अजीबोगरीब आवाज़़ें, तोड़ी गई छत तो फटी रह गईं घरवालों की आंखें, Video रोंगटे खड़े कर देगा
भौंककर लगा दी बच्चों की क्लास! 'पापा' की डांट सुन यूं रफूचक्कर हुए कुत्ते के बच्चे
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Next Article
नहीं देखा होगा कभी रेगिस्तान में फैशनेबल कपड़ों का पहाड़, जहां पड़े रहते हैं लग्जरी और नामी ब्रांड के कपड़े
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;