IPL 2021: शाकिब-अल-हसन ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, बोल्ड होने के बाद पिच को देखने लगे साहा - देखें Video

IPL 2021 SRH Vs KKR: शाकिब-अल-हसन (Shakib-Al-Hasan) की रहस्यमयी गेंद पर विद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) बोल्ड हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

IPL 2021: शाकिब-अल-हसन ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, बोल्ड होने के बाद पिच को देखने लगे साहा - देखें Video

IPL 2021 SRH Vs KKR: शाकिब ने डाली ऐसी रहस्यमयी गेंद, बोल्ड होने के बाद पिच को देखने लगे साहा - देखें Video

IPL 2021 SRH Vs KKR: आईपीएल 2021 (IPL 2021) में सनराइजर्स हैदराबाद का मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स (Sunrisers Hyderabad Vs Kolkata Knight Riders) के साथ खेला गया. नितीश राणा (Nitish Rana) की धमाकेदार पारी की बदौलत कोलकाता (KKR) ने हैदराबाद (SRH) को 10 रन से हरा दिया. इसी के साथ उन्होंने सत्र की जीत के साथ शुरुआत की. 188 रन का पीछा करने उतरी हैदराबाद के लिए अच्छी शुरुआत नहीं रही. सबसे पहले डेविड वॉर्नर (David Warner) आउट हुए और फिर शाकिब-अल-हसन (Shakib-Al-Hasan) की रहस्यमयी गेंद पर विद्धिमान साहा (Wriddhiman Saha) भी बोल्ड हो गए. सोशल मीडिया (Social Media) पर वीडियो तेजी से वायरल (Viral Video) हो रहा है.

सनराइजर्स हैदराबाद 2 ओवर में 10 रन बना चुका था. डेविड वॉर्नर के आउट होने के बाद हैदराबाद के लिए कुछ अच्छा नहीं हुआ. अगले ही ओवर में शाकिब-अल-हसन गेंदबाजी करने आए. उन्होंने साहा को रहस्यमयी गेंद डाली, जिसको वो समझ नहीं पाए और शॉट खेलने की गलती कर बैठे. जैसे ही उन्होंने अपना बल्ला घुमाया, तो गेंद स्टम्प्स पर जाकर लगी. आउट होने के बाद वो काफी देर तक पिच को देखने लगे.

क्लिक कर देखें Video:

कोलकाता नाइट राइडर्स ने सलामी बल्लेबाज नीतिश राणा (80) और राहुल त्रिपाठी (53) के अर्धशतकों की मदद से रविवार को यहां इंडियन प्रीमियर लीग टी20 मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रन से हराकर अपना अभियान जीत से शुरू किया.

बल्लेबाजी का न्यौता मिलने के बाद कोलकाता नाइटराइडर्स ने छह विकेट पर 187 रन का चुनौतीपूर्ण लक्ष्य खड़ा किया. सनराइजर्स हैदराबाद की टीम जॉनी बेयरस्टो (55) और मनीष पांडे (नाबाद 61) के अर्धशतकों के बावजूद पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी.

सनराइजर्स हैदराबाद की शुरूआत अच्छी नहीं रही, उसने अपने दोनों सलामी बल्लेबाजों रिद्धिमान साहा और डेविड वार्नर के विकेट 10 रन के स्कोर पर ही गंवा दिये.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान वार्नर को प्रसिद्ध कृष्णा (35 रन देकर दो विकेट) ने विकेटकीपर दिनेश कार्तिक के हाथों कैच आउट कराया और अगले ही ओवर में बांग्लादेश के स्टार आल राउंडर शाकिब अल हसन (34 रन देकर एक विकेट) ने साहा को बोल्ड कर दिया.