सलाद में रेंगता मिला कीड़ा, ऊंची दुकान के फीके पकवान का वीडियो वायरल, नाराज यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

सलाद के प्लेट में रेंगते कीड़ों को देखकर महिला कस्टमर ने बनाया वीडियो और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद वायरल वीडियो पर फूट पड़ा लोगों का गुस्सा.

सलाद में रेंगता मिला कीड़ा, ऊंची दुकान के फीके पकवान का वीडियो वायरल, नाराज यूजर्स ने सुनाई खरी-खोटी

रेस्टोरेंट में खाने के अंदर से निकला कीड़ा, वीडियो वायरल

Worm In Salad: नामी दुकान का फीका पकवान...यह कहावत तो आपने सुनी ही होगी. सोचिए कभी इसका सीधा वास्ता पड़ जाए तो क्या होगा? उससे भी बड़ी बात की खाने में रेंगता हुआ जिंदा कीड़ा मिल जाए. ऐसी ही एक घिनौनी घटना एनसीआर के गुरुग्राम में द बारबेक्यू कंपनी नाम के एक रेस्तरां में सामने आई. सलाद के प्लेट में रेंगते कीड़े को देखकर महिला कस्टमर ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. इसके बाद वायरल वीडियो पर यूजर्स का गुस्सा फूट पड़ा.

सलाद की प्लेट में रेंग रहा कीड़ा देखकर होश गुम

दरअसल, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर डाइटहोलिक्स 21 नाम के एक प्रोफाइल से यह वीडियो पोस्ट किया गया है. वीडियो में एक महिला अपनी उंगली से सलाद की प्लेट में रेंग रहे कीड़े की ओर इशारा कर लोगों को दिखा रही है. बैकग्राउंड में बजते फिल्मी सॉन्ग के साथ सलाद में मिले जिंदा कीड़े का वीडियो कुछ ही देर में काफी वायरल हो गया है

यहां देखें वीडियो

खाने में कीड़े

इंस्टाग्राम पर वीडियो क्लिप के साथ लिखा गया है कि, गुरुग्राम साउथ सिटी एक में बारबेक्यू कंपनी खाने में कीड़े परोस रही है. इस शिकायत के साथ ही एफएसएसएआई, जागो ग्राहक जागो, कंज्यूमर अफेयर्स, कंज्यूमर कम्पलेंट्स समेत कई सरकारी संस्थाओं को पोस्ट में मेंशन किया गया है. वीडियो क्लिप को कुछ ही देर में लाखों लोगों ने देखा है. वहीं, हजारों लोगों ने पसंद किया और सैकड़ों कमेंट आ रहे हैं. अपने कमेंट में यूजर्स बारबेक्यू कंपनी पर गुस्सा जता रहे हैं. इसके साथ ही सरकारी फूड सेफ्टी एजेंसियों से कार्रवाई की मांग कर रही है.

यह भी देखिए: Vistara Pilot Crisis: उड़ानें रद्द होने से यात्री परेशानी, Delhi और Mumbai Airport पर कैसे हैं हालात

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com