इंफ्लुएंसर ने रील बनाने के दौरान स्ट्रीट डॉग को मारी लात, ट्रोल होने पर मांगी माफी 

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद काजल ने अपने अकाउंट से उक्त वीडियो को डिलीट कर दिया और माफीनामा पोस्ट किया.

इंफ्लुएंसर ने रील बनाने के दौरान स्ट्रीट डॉग को मारी लात, ट्रोल होने पर मांगी माफी 

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली :

इंस्टाग्राम इंफ्लुएंसर काजल किरण रील बनाने के दौरान स्ट्रीट डॉग को लात मारने और हंसने के कारण इनदिनों आलोचनाओं का सामना कर रही हैं. साथ ही कई पशु प्रमियों ने उनकी वीडियो को रिपोर्ट किया और महिला के खिलाफ संबंधित आधिकारियों के पास शिकायक दर्ज कराई. 

'सेव अ स्ट्रे' के फाउंडर विदित शर्मा ने ट्वीट कर कहा, " इन मूक प्राणियों के प्रति आप इतने असंवेदनशील कैसे हो सकते हैं. अगल आपर उनसे प्यार नहीं कर सकते तो उन्हें चोट भी नहीं पहुंचाएं. 

वहीं, एक अन्य एक्टिविस्ट तारणा सिंह ने लिखा कि 
"कितना भयानक और मानवीय. क्या आप आत्म-संतुष्टि और लाइक्स/फॉलोअर्स के लिए इतने नीचे गिरेंगे? हम युवाओं और बच्चों को क्या सिखा रहे हैं?" 

सोशल मीडिया पर आलोचनाओं का सामना करने के बाद काजल ने अपने अकाउंट से उक्त वीडियो को डिलीट कर दिया और माफीनामा पोस्ट किया. माफी मांगते हुए पोस्ट किए गए वीडियो में उन्होंने दावा किया है कि वो पशुप्रेमी हैं.  

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, " मैं अपनी निर्दयी हरकत के लिए माफी मांगती हूं. ये केवल मेरी उस वक्त के लिए प्रतिक्रिया थी. मैं अपनी हरकतों के लिए शर्मिंदा हूं. मुझे ततक्षण घटना की गंभीरता समझ नहीं आई थी. मैं कमस खाती हूं कि मैं जिंदगी में कभी किसी जानवर को हानि नहीं पहुंचाउंगी."

एनिमल होप एंड वेलनेस नाम के एक एनजीओ ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "यह मजाकिया नहीं, घृणित था. मुझे लगता है कि यह आपके और आपके आसपास के लोगों के लिए मनोरंजक था, लेकिन हम में से कई लोगों के लिए नहीं. आपने अपना असली रंग दिखाया और इसलिए अब ऐसा कोई होने का नाटक न करें जो आप नहीं हैं. सुनिश्चित करें कि आप अब से किसी भी जानवर के आसपास नहीं हैं, वे बहुत बेहतर होंगे. "

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

यह भी पढ़ें -
-- नार्को टेस्ट में आफताब ने कबूला, गुस्से में आकर कर दी थी श्रद्धा की हत्या : सूत्र
-- देश के तीन प्रमुख एयरपोर्ट पर फेसियल बेस्ड रिकोग्निशन सिस्टम हुआ लॉन्च