Viral Video: वायरल होने के लिए लड़की ने बीच रोड पर किया डांस, पुलिस ने दर्ज़ किया केस

अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की बीच सड़क पर डांस कर रही है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं,

Viral Video: वायरल होने के लिए लड़की ने बीच रोड पर किया डांस, पुलिस ने दर्ज़ किया केस

सोशल मीडिया पर वायरल (Social Media Viral video) होने के लिए कुछ लोग ऐसा काम करते हैं, जिसे देखने के बाद आपको भी गुस्सा आने लगेगा. उनकी अजीबोगरीब हरकत (Weird News) को देखकर लोग ज़रूर हंसते हैं, मगर ऐसे लोग कानून का मज़ाक उड़ाते हैं. अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि एक लड़की बीच सड़क पर डांस (Indore Girl Dancing on Road) कर रही है. इस वीडियो पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी हैं, वहीं पुलिस ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए लड़की पर ट्रैफिक नियम तोड़ने का आरोप लगाते हुए केस भी दर्ज़ कर दी है. 

पहले इस वीडियो को देखिए

ये वीडियो इंदौर का बताया जा रहा है. बीच रोड पर डांस करने वाली लड़की का नाम श्रेया कालरा है. मस्ती-मस्ती में श्रेया ने एक वीडियो बना लिया, जिसमें वो डांस करती हुई नज़र आ रही हैं. दरअसल, ये एक डांस चैलेंज था. इस चैलेंज को श्रेया के दोस्त ने श्रेया को दिया था, जिसे पूरा करने के लिए बीच सड़क पर उसे डांस करना पड़ा.

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने इस वायरल डांस पर कहा कि मैं कानूनी कार्रवाई की मांग करता हूं.

पूरी ख़बर देखें


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल इस वीडियो पर कई लोगों के कमेंट्स भी आ रहे हैं. एक यूज़र ने कहा- फेमस होने के लिए डांस करना सही नहीं है. वहीं इस वीडियो पर दूसरे यूज़र ने कहा- ऐसा मत करो बहन, इससे आप फेमस नहीं बेवकूफ बन रही हैं.