विज्ञापन

जंगल सफारी के दौरान दरियाई घोड़े के साथ टूरिस्ट ने कर दी ऐसी हरकत, देख लोगों का फूटा गुस्सा

महज 9 सेकंड के इस वीडियो में गाड़ी में बैठा एक शख्स दरियाई घोड़े को धोखे से प्लास्टिक बैग खिलाता नजर आ रहा है.

जंगल सफारी के दौरान दरियाई घोड़े के साथ टूरिस्ट ने कर दी ऐसी हरकत, देख लोगों का फूटा गुस्सा

Hippopotamus Viral Video: जंगल सफारी के दौरान कई बार लोग ऐसी-ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिसके चलते जंगली जानवरों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है. इंटरनेट पर जंगल सफारी से जुड़े ऐसे कई वीडियो वायरल होते ही रहते हैं, जिसमें इंसानों की गलती की वजह से जानवर भड़क जाते हैं. इसका अंजाम कई बार बेहद खौफनाक साबित होता है. हाल ही में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें SUV गाड़ी में बैठा एक शख्स दरियाई घोड़े को धोखे से प्लास्टिक खिलाता नजर आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया यूजर्स का खून खौल रहा है.

बेजुबान को धोखे से खिला दिया प्लास्टिक बैग

वायरल हो रहा यह वीडियो बोगोर सफारी (इंडोनेशिया) का बताया जा रहा है. जहां घूमने गए लोगों के एक ग्रुप ने अपने मस्ती भरे सफर के दौरान कुछ ऐसी हरकत कर दी, जिसके कारण अब उन्हें पूरी दुनिया के सामने शर्मिंदा होना पड़ रहा है. दरअसल, सफारी का आनंद लेते हुए एक शख्स ने बेजुबान जानवर के मुंह में प्लास्टिक का एक बैग फेंक दिया. वीडियो की शुरुआत में आप देखेंगे कि, सबसे पहले एक शख्स Hippopotamus को गाजर खिलाता नजर आ रहा है. इस बीच जैसे ही वो अपना मुंह खोलता है ड्राइविंग सीट पर बैठा शख्स उसमें प्लास्टिक बैग फेंक देता है, जिसे वो बाद में चबाते नजर आता है और देखते ही देखते टूरिस्ट व्हीकल वहां से चलता बनता है.

यहां देखें वीडियो

महज 9 सेकंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर @PicturesFoIder नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसे अब तक 2.1 मिलियन लोग देख चुके हैं, जबकि 14 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'इंडोनेशिया के तमन सफारी में एक सफारी पार्क विजिटर ने एक दरियाई घोड़े के मुंह में प्लास्टिक की थैली फेंक दी.' इस वीडियो ने एनिमल लवर्स को अंदर तक झकझोर दिया है. वहीं इस वीडियो को देख चुके कुछ यूजर्स उन टूरिस्ट्स के खिलाफ कठोर कारवाई करने की मांग कर रहे हैं. 

लोगों का फूटा गुस्सा 

बता दें कि, वायरल हो रहा यह वीडियो इंडोनेशिया के बोगोर, पश्चिम जावा में स्थित एक सफारी पार्क का है. वीडियो देख चुके एक यूजर ने लिखा, 'मैंने आज जो भी वीडियो देखे हैं, उससे कहीं अधिक गुस्सा मुझे इसे देखते हुए आया है.' दूसरे यूजर ने लिखा, 'ये शर्मनाक है.' तीसरे यूजर ने लिखा, 'इन लोगों को प्रत्येक सफारी पार्क से बैन कर देना चाहिए और किसी भी जानवर के पास जाने की अनुमति नहीं दी जानी चाहिए.'

ये VIDEO भी देखें:-

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
झोपड़ी में लड़की ने अंग्रेजी गाने पर किए धांसू डांस स्टेप्स, Video कर देगा हैरान, पूनम पांडे भी देखकर बोल पड़ीं- Wow
जंगल सफारी के दौरान दरियाई घोड़े के साथ टूरिस्ट ने कर दी ऐसी हरकत, देख लोगों का फूटा गुस्सा
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Next Article
धरती पर एलियन्स आ गए... असली कुत्तों के साथ हुआ रोबोट डॉग का आमना-सामना, डॉग्स का रिएक्शन देख छूट जाएगी हंसी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com