शादी की रस्मों को छोड़ मंडप में पानी की बोतल से खेलते दिखे दूल्हा-दुल्हन, Video देख लोगों की छूटी हंसी

शादी का एक वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है. दरअसल, वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठकर बोतल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

शादी की रस्मों को छोड़ मंडप में पानी की बोतल से खेलते दिखे दूल्हा-दुल्हन, Video देख लोगों की छूटी हंसी

शादी की रस्मों को छोड़ मंडप में पानी की बोतल से खेलते दिखे दूल्हा-दुल्हन.

नई दिल्ली:

शादियों में अक्सर कई बार कुछ ऐसी अनोखी और फनी चीजें देखने को मिलती हैं, जिन्हें देखकर लोगों की हंसी छूट जाती है. शादियों के घरों की रौनक और मस्ती अपने आप में ही खास होती है, जिसे देखने वालों को भी खूब मज़ा आता है. यही वजह है कि सोशल मीडिया (Social Medi) पर भी शादी के दिलचस्प वीडियो छाए रहते हैं, जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं. अब शादी का एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर आप भी कहेंगे वाह क्या बात है. दरअसल, वीडियो में दूल्हा और दुल्हन मंडप पर बैठकर बोतल से खेलते हुए नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि दूल्हा और दुल्हन मंडप पर सज-धज कर बैठे हुए हैं. दूल्हा और दु्ल्हन के आस-पास बैठे लोग काफी थके हुए लग रहे हैं और आराम के मूड में दिख रहे हैं. लेकिन दूल्हा और दुल्हन के चेहरों पर बड़ी सी मुस्कुराहट है और दोनों पानी की बोतल से एक दूसरे के साथ मज़े से खेलते हुए नज़र आ रहे हैं. 

यहां देखें VIDEO

दूल्हा और दुल्हन पानी की बोतल उछालकर एक दूसरे को पास करते हैं और ऐसे ही खेलते हुए एक दूसरे के साथ मंडप पर बैठकर एन्जॉय कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस वीडियो को photos_for_couple_ नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है. वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स काफी पंसद कर रहे हैं और कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.