गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों ने लहराया तिरंगा, लोगों ने कहा- हमें जवानों पर गर्व है!

सोशल मीडिया पर आए दिन कई वायरल चीज़ें देखने को मिल जाती हैं. कई बार तस्वीरें वायरल होती हैं तो कई बार फोटोज़. अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है.

गलवान घाटी में भारतीय सैनिकों ने लहराया तिरंगा, लोगों ने कहा- हमें जवानों पर गर्व है!

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई वायरल चीज़ें  (Viral Stuff) देखने को मिल जाती हैं. कई बार तस्वीरें वायरल (Viral Photos) होती हैं तो कई बार फोटोज़. अभी हाल ही में एक तस्वीर सोशल मीडिया (Trending News on Social Media) पर बहुत तेज़ी से वायरल हुई है. इस तस्वीर को देखने के बाद देशवासियों (Viral Story on social Media) के दिल में सेना के प्रति सम्मान और बढ़ गया है. इन तस्वीरों पर सोशल मीडिया यूज़र्स ख़ूब कमेंट कर रहे हैं. दरअसल, जो तस्वीरें वायरल हो रही हैं वो भारतीय सेना की है, जो गलवान घाटी में मौजूद हैं.

तस्वीरें देखें

वायरल तस्वीरों में देखा जा सकता है कि सेना के जवान गलवान घाटी पर एकत्रित होकर फोटो खींचवा रहे हैं. वायरल तस्वीर के ज़रिए देश की सेना, दुश्मनों को बता देना चाह रही है कि देश की रक्षा के लिए वो 24 घंटे तत्पर हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इन फ़ोटोज़ को समाचार एजेंसी एएनआई ने ट्विटर पर शेयर किया है. अब तक करीब 19 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इन फ़ोटोज़ को लाइक किया है. वहीं सैंकड़ों लोगों ने इन फ़ोटोज़ पर कमेंट्स किए हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- हमें आप पर गर्व है. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- भारत माता की जय.