विज्ञापन
This Article is From Mar 14, 2019

Ind vs Aus: ऋषभ पंत का स्टंट देख विराट ने किया ऐसा इशारा, लोग लगाने लगे पंत के नारे, देखें VIDEO

India Vs Australia 5th odi: एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्टंट करते दिख रहे हैं. जिसको देखकर फैन्स एक्साइटिड हो गए और पंत-पंत (Rishabh Pant) के नारे लगाकर उनको चीयर करने लगे.

Ind vs Aus: ऋषभ पंत का स्टंट देख विराट ने किया ऐसा इशारा, लोग लगाने लगे पंत के नारे, देखें VIDEO
India Vs Australia: ऋषभ पंत के स्टंट को देख हैरान रह गए फैन्स.

भारत और ऑस्ट्रेलिया (India Vs Australia) के बीच सीरीज का आखिरी मुकाबला दिल्ली में खेला गया. जिसमें टीम इंडिया (Indian Cricket Team) को हार नसीब हुई और सीरीज भी 3-2 से हार गई. ये वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया का आखिरी वनडे थे. अब टीम इंडिया आईपीएल (IPL) खेलने के बाद सीधे वर्ल्ड कप के लिए इंग्लैंड रवाना होगी. आखिरी वनडे टीम इंडिया के लिए कुछ खास नहीं रहा. भारत को 35 रन से हार का सामना करना पड़ा. लेकिन मैच का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें ऋषभ पंत (Rishabh Pant) स्टंट करते दिख रहे हैं. जिसको देखकर फैन्स एक्साइटिड हो गए और पंत-पंत (Rishabh Pant) के नारे लगाकर उनको चीयर करने लगे. बता दें, ऋषभ पंत (Rishabh Pant) दिल्ली के ही हैं और उनके होम ग्राउंड पर मुकाबला हो रहा था. ऐसे में उनको काफी सपोर्ट मिला. पंत (Rishabh Pant) का ये स्टंट देखकर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी हैरान रह गए थे. मैच शुरू होते ही फैन्स विराट-विराट के नारे लगा रहे थे. विराट (Virat Kohli) ने पंत (Rishabh Pant) की तरफ इशारा करते हुए फैन्स से पंत (Rishabh Pant) को सपोर्ट करने के लिए कहा. जिसके बाद फैन्स ने नारे लगाकर पंत (Rishabh Pant) को सपोर्ट किया. 

 

एमएस धोनी को कॉपी कर रहे थे ऋषभ पंत, देखकर गुस्सा गए विराट कोहली, लगे- धोनी-धोनी के नारे, देखें Video

 

देखें VIDEO:

 

 

चौथे वनडे में आखिरी के 10 ओवर में पंत ने तीन मौके छोड़े थे जिसके बाद टीम इंडिया मुकाबला हार गई थी. मोहाली में खेले गए इस मुकाबले में फैन्स ने धोनी-धोनी (MS Dhoni) के नारे लगाए थे और फैन्स चाहते थे कि एमएस धोनी इस मुकाबले में होते. पंत (Rishabh Pant) की सोशल मीडिया पर खूब आलोचना हुई थी. जिसके बाद कई दिग्गज खिलाड़ियों ने पंत (Rishabh Pant) का समर्थन किया था और धोनी से तुलना करना ठीक नहीं बताया था. पिछले कई मौकों पर टीम इंडिया में धोनी के साथ-साथ पंत को भी प्लेइंग इलेवन में रखा गया था. जहां धोनी उनको टिप्स देते दिखते थे. 

 

ऋषभ पंत के चैलेंज पर हंस पड़े एमएस धोनी, बोले- आ जा... दिखा गेम, वायरल हुआ VIDEO

 

ओपनर उस्‍मान ख्‍वाजा के शतक (100) के बाद अपने गेंदबाजों के बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत ऑस्‍ट्रेलिया ने सीरीज के अंतिम मैच में भारत को 35 रन से शिकस्‍त दी. दिल्‍ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर टॉस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए ऑस्‍ट्रेलिया ने 50 ओवर में 9 विकेट खोकर 272 रन बनाए. ख्‍वाजा के शतक के अलावा पीटर हैंड्सकोंब (52) ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. जवाब में भारतीय टीम लगातार विकेट गंवाती रही.

 

रोहित शर्मा ने उड़ाए Stumps, देखकर विराट कोहली ने हंसते हुए किया ऐसा इशारा, देखें VIDEO

 

मैच में एक समय भारत के छह विकेट 132 रन पर गिर चुके थे और हार बेहद नजदीक नजर आ रही थी. ऐसे क्षणों में केदार जाधव और भुवनेश्‍वर कुमार की जोड़ी ने सातवें विकेट के लिए 91 रन की साझेदारी करते हुए कुछ देर के लिए ऑस्‍ट्रेलिया की चिंता बढ़ा दी. हालांकि लगातार गेंदों पर इन दोनों के आउट होते ही भारत के संघर्ष ने दम तोड़ दिया. भारतीय टीम 237 रन बनाकर आउट हो गई और 35 रन से मैच हार गई.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
शाहरुख खान के इस जापानी फैन ने कुछ इस तरह खींचा लोगों का ध्यान, बार बार लूप में वीडियो देखने को हो जाएंगे मजबूर
Ind vs Aus: ऋषभ पंत का स्टंट देख विराट ने किया ऐसा इशारा, लोग लगाने लगे पंत के नारे, देखें VIDEO
इंटरव्यू देकर जैसे ही कार तक पहुंचा शख्स, आ गया रिजेक्शन ईमेल, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी, लोगों ने बताई ये वजह
Next Article
इंटरव्यू देकर जैसे ही कार तक पहुंचा शख्स, आ गया रिजेक्शन ईमेल, पोस्ट शेयर कर जताई हैरानी, लोगों ने बताई ये वजह
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com