महिला को चीज़ सैंडविच खाता देख बिल्ली के मुंह में आया पानी, मन ही मन यूं लगी खाने, देखें VIDEO

बिल्ली का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी Awww.... कहने से खुद को रोक नहीं पाएगा.

महिला को चीज़ सैंडविच खाता देख बिल्ली के मुंह में आया पानी, मन ही मन यूं लगी खाने, देखें VIDEO

महिला को चीज़ सैंडविच खाता देख ललचाया बिल्ली का दिल

नई दिल्ली:

बिल्लियां (Cats) ज्यादातर लोगों को पसंद होती हैं. कई लोग बिल्लियों को अपने बच्चों की तरह लाड करते हैं. बिल्लियों की क्यूटनेस और उनकी शरारतें हर किसी को खूब भाती हैं. सोशल मीडिया (Social Media) प्लेटफॉर्म्स पर बिल्लियों के कई क्यूट वीडियो वायरल (Cat Viral Video) रहते हैं, जिन्हें देखने के बाद चेहरे पर एक बड़ी सी मुस्कुराहट आ जाती है. अब बिल्ली का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी Awww.... कहने से खुद को रोक नहीं पाएगा.  

वायरल वीडियो (Viral Video) में आप देख सकते हैं कि एक महिला बिल्ली के सामने ग्रिल्ड चीज़ सैंडविच बहुत ही मज़े लेते हुए उसको दिखा-दिखाकर खाती है. बिल्ली चीज़ ग्रिल्ड सैंडविच को खाने के लिए ललचाने लगती है और वह घूर-घूर कर सैंडविच को देखती है और क्यूट एक्स्प्रेशंस देती है. 

यहां देखें वीडियो

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चीज़ सैंडविच को देखकर बिल्ली ललचाते हुए यह सोचकर मुंह चलाती है कि जैसे वो खुद भी सैंडविच खा रही है. बिल्ली का यह अंदाज़ देखते ही बनता है.

सोशल मीडिया यूजर्स को चीज़ सैंडविच के लिए बिल्ली का ललचाना और उसके एक्सप्रेशंस देखकर काफी मज़ा आ रहा है. लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं. 

एक यूजर ने कमेंट किया, "मेरी बिल्ली हर समय ऐसा करती है. वह सिर्फ यह जानने के लिए उत्सुक रहती है कि हम क्या खा रहे हैं. एक बार वह जान लेती है तो चली जाती है."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक अन्य यूजर ने लिखा, "हमारी बिल्ली हमेशा मेरे खाने को सूंघना चाहती है. वह कभी कुछ नहीं खाती है, लेकिन वह मेरे पैर पर चढ़ जाती है और जब तक मैं उसे एक टुकड़ा सूंघने नहीं देता, तब तक वह मुझ पर चढ़ी रहती है."