अमेरिका की आबादी वाली सड़क पर 8 बच्चों को लेकर आउटिंग के लिए निकली बत्तख, फिर जो हुआ... देखें Video

अमेरिका (America) के सबसे अधिक आबादी वाले शहरों में से एक सड़क पर बत्तख अपने 8 बच्चों के साथ टहलती हुई नजर आई. इस अद्भुत नजारे को न्यू यॉर्क के एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया.

अमेरिका की आबादी वाली सड़क पर 8 बच्चों को लेकर आउटिंग के लिए निकली बत्तख, फिर जो हुआ... देखें Video

अमेरिका की आबादी वाली सड़क पर 8 बच्चों के लेकर आउटिंग के लिए निकल पड़ी बत्तख.

नई दिल्ली:

अमेरिका (America) के सबसे अधिक आबादी वाले शहरों में से एक सड़क पर बत्तख अपने 8 बच्चों के साथ टहलती हुई नजर आई. इस अद्भुत नजारे को न्यू यॉर्क के एक शख्स ने अपने कैमरे में कैद कर लिया. बत्तख (Mama Duck) का उसके बच्चों के साथ सड़क पार करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो गया है. इन सबके बीच खास बात यह है कि बत्तख को उसके नन्हे बच्चों के साथ सड़क पार करते देख लोगों ने गाड़ियों को रोक लिया, ताकि वे सुरक्षित निकल सकें. 

Doug Gordon ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि बत्तख कैसे सड़क पार कर रही है और उसके साथ उसके 8 नन्हे बच्चे कदम से कदम मिलाकर चल रहे हैं. बत्तखों को सड़क पार करते देखकर ट्रैफिक से भरी सड़क  पर गाड़ियां भी रुक जाती हैं. 

Doug Gordon के अनुसार, बत्तख और उसके बच्चों की मदद करने के लिए कई लोगों ने ट्रैफिक को रोकने में मदद भी की. 

सड़क पार करने के बाद बत्तख और उसका परिवार एक स्टोर में चला गया. अब बत्तख के परिवार ने खाने-पीने के स्टोर से क्या ऑर्डर किया यह कहना थोड़ा मुश्किल है. 

एक दूसरी वीडियो में आप देख सकते हैं कि कुछ देर के बाद बत्तख अपने बच्चों के साथ स्टोर से बाहर आ जाती है और अपने बच्चों को लेकर जाने लगती है. बत्तखों के पीछे दुकान से एक आदमी आता है और उन्हें ब्रेड क्रम्स खाने के लिए देता है.

अंत में बत्तख अपने बच्चों को लेकर सुरक्षित पार्क में पहुंच गई और झाड़ियों के पीछे चली गई. इस तरह से बत्तखों की इस खूबसूरत जर्नी का अंत हुआ. 

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है. कई लोग कमेंट सेक्शन में उस शख्स का शुक्रिया अदा कर रहे हैं, जो बत्तखों के पार्क तक सुरक्षित पहुंचने में उनके साथ रहा और अपने बिजि शेड्यूल से समय निकाल इस अद्भुत नजारे को कैमरे में कैद किया. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com