वेडिंग फोटोग्राफर अपनी शादी में खुद ही खींच रहा था तस्वीरें, दुल्हन से बनवाए ऐसे पोज़, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

जब फोटोग्राफर अयान सेन ने प्रिया से शादी की, तो उन्होंने अपनी शादी में भी खुद फोटो खींचने का फैसला किया.

वेडिंग फोटोग्राफर अपनी शादी में खुद ही खींच रहा था तस्वीरें, दुल्हन से बनवाए ऐसे पोज़, देखकर नहीं रुकेगी हंसी

वेडिंग फोटोग्राफर अपनी शादी में खुद ही खींच रहा था तस्वीरें

जब इंटरनेट दूल्हा और दुल्हन के बीच मनमोहक पलों को दर्शाने वाले वीडियो बनाता है, तो यह देखना हमेशा मजेदार होता है. इसलिए उस बेशकीमती खजाने में एक वेडिंग फोटोग्राफर (wedding photographer) की शादी का यह वीडियो भी शामिल हो गया है.

फोटोग्राफर दूल्हा और दुल्हन के बीच बेहतरीन पलों को कैद करने और जीवन भर के लिए यादें बनाने के लिए जिम्मेदार होते हैं. और चूंकि ये अनुभवी फ़ोटोग्राफ़र सभी एंगल और सही लाइट जानते हैं, इसलिए उनके लिए अपने साथी का स्नैपशॉट न लेना बहुत मुश्किल होता है.

देखें Video:

इसीलिए जब फोटोग्राफर अयान सेन ने प्रिया से शादी की, तो उन्होंने अपनी शादी में भी खुद फोटो खींचने का फैसला किया और बिल्कुल सही लाइट्स के साथ अपनी प्रेमिका के कुछ शॉट्स लिए. उनके वीडियो ने इंटरनेट पर सभी को खुश कर दिया है. सिलेन फोटो-ग्राफिक्स द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया यह वीडियो आपके दिन को शानदार बना देगा.

वीडियो को अब तक 33 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और हजारों प्रतिक्रियाएं मिल चुकी हैं. इंस्टाग्राम यूजर्स ने नवविवाहितों के लिए कमेंट सेक्शन में बधाई संदेशों और शुभकामनाओं की भरमार कर दी. कई लोगों ने बताया कि उन्हें वीडियो काफी प्यारा लगा.

इंदौर: सर्राफा बाजार में बिकती है '24 कैरेट गोल्ड कुल्फी', खाने के लिए दूर-दूर से आते हैं लोग

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com