Children's Day पर वायरल हो रहा है बंदर और बत्तख के बच्चों का दिल छू लेने वाला Video

Cute Animal Viral Video: आज (14 नवंबर ) 'बाल दिवस' (Children's Day) के मौके पर IFS अधिकारी सुशांता नंदा ने दिल छू लेने वाला एक प्यार सा वीडियो अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है, जिसमें एक बंदर और बत्तख के बच्चों के बीच प्यार भरी दोस्ती देखने को मिल रही है.

Children's Day पर वायरल हो रहा है बंदर और बत्तख के बच्चों का दिल छू लेने वाला Video

Ducklings And Baby Monkey Viral Video: इतिहास में 14 नवंबर की तारीख स्वतंत्र भारत के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू के जन्मदिन के तौर पर दर्ज है. इस दिन को 'बाल दिवस' (Children's Day) मनाया जाता है. बाल दिवस पूरे देश में एक मनमोहक अंदाज में मनाया जाता है. आज के दिन बच्चों को ढेर सारा प्यार, उपहार और लाड़ प्यार से नवाजा जाता है. सोशल मीडिया पर आज के ही दिन की तरह एक प्यार सा वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. यूं तो जंगलों में जानवरों के बीच लड़ाई वाले वीडियोज चाहे आप कितने भी देख लें, मगर सच तो ये है कि जानवरों में प्यार भी बहुत होता है. सिर्फ अपनी ही नस्ल के जानवरों से नहीं, दूसरे नस्ल के जानवरों से भी. इसका अंदाजा हाल ही में वायरल इस वीडियो को देखकर लगाया जा सकता है.

इन दिनों एक प्यारा सा वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल (Ducklings and baby monkey eat watermelon video) हो रहा है, जो लोगों के दिलों को छू रहा है. वायरल हो रहे इस वीडियो में इंसानों की तरह जानवरों में भी एक प्यार सी दोस्ती देखने को मिल रही है, जिसमें एक बंदर और बत्तख (Baby monkey and ducklings playing video) के बच्चों के बीच प्यार और मस्ती नजर आ रही है, जिसे देखने के बाद आपके चेहरे पर प्यारी सी मुस्कान आ जाएगी.

यहां देखें वीडियो

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर यह वीडियो आईएफएस अधिकारी (Indian Forest Service (IFS) officer) सुशांता नंदा (Susanta Nanda) ने अपने ट्विटर (Twitter) हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो में एक बंदर का बच्चा और कुछ बत्तख के बच्चे नजर आ रहे हैं, जो एक-दूसरे के साथ जमकर मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. बंदर आगे-आगे भाग रहा है और बत्तख उसके पीछे दौड़ रही हैं. यही नहीं, वो उसके साथ खेलती भी नजर आ रही हैं. सारी बत्तख उसी से चिपक कर सोते हुए भी दिखाई दे रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो के एक सीन में तो सारे एक दूसरे पर लदे हैं और गहरी नींद में सो रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 21.4K व्यूज मिल चुके हैं, जबकि इस वीडियो को अब तक एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो को खूब देखा और शेयर किया जा रहा है.