अगर हैं बुद्धिमान तो इस तस्वीर में खोजिए एक लड़की का नाम

यूं तो इस देश में एक से बढ़कर एक बुद्धिमान लोग मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर हमेशा वायरल होती ही रहती है. आज भी एक तस्वीर वायरल हुई है. वायरल हो रही तस्वीर में एक लड़की का नाम छिपा है. आपको बस ध्यान से देखना है और लड़की का नाम बताना है.

अगर हैं बुद्धिमान तो इस तस्वीर में खोजिए एक लड़की का नाम

यूं तो इस देश में एक से बढ़कर एक बुद्धिमान (Quiz Story) लोग मौजूद हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीर हमेशा वायरल (Viral Story) होती ही रहती है. आज भी एक तस्वीर वायरल हुई है. वायरल हो रही तस्वीर में एक लड़की का नाम छिपा है. आपको बस ध्यान से देखना है और लड़की का नाम बताना है. अगर आपको लगता है कि आप वाकई में बुद्धिमान हैं तो इस लड़की का नाम बताइए.

तस्वीर देखें

fg12bci

तस्वीर में एक सौ का नोट और नल मौजूद है. आपको इन्ही दो प्रतीकों से एक नाम खोजना है. अगर आपको लगता है कि आप बुद्धिमान हैं तो इस तस्वीर में छिपे एक लड़की का नाम बताना है. सोशल मीडिया पर इस ये तस्वीर बहुत ही ज़्यादा वायरल हो रही है. तस्वीर को ध्यान से देखने पर आपको नाम भी पता चल जाएगा.

ये क्विज बहुत ही सिंपल है. इसमें सौ रुपये के नोट से सो निकालना है और नल से नल. अब पूरा नाम सोनल हो गया है. तो इस प्रश्न का जवाब सोनल है. इस स्टोरी को अपने दोस्तों के साथ ज़रुर शेयर करें. 

वीडियो देखें- हैरी पॉटर-थीम वाला पास्ता इंटरनेट पर छाया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com