5 मिनट की देरी होती तो छात्र का भविष्य अंधकार में होता, कोलकता पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बच्चे को पहुंचाया

कोलकता पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर के साथ जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि प्रसनजीत चटर्जी नाम के इंस्पेक्टर के पास एक छात्र आया. यह मामला कोलकता के श्यामबाजार का है. बच्चे ने बताया कि वो परीक्षा के लिए देर है.

5 मिनट की देरी होती तो छात्र का भविष्य अंधकार में होता, कोलकता पुलिस ने ग्रीन कॉरिडोर बनाकर बच्चे को पहुंचाया

कहते हैं कि पुलिस आम लोगों की सेवा के लिए ही होती है, कोलकता पुलिस ने इसे साबित भी कर दिया. सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को कोलकता पुलिस के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की गई है. तस्वीर में प्राप्त जानकारी के अनुसार, एक छात्र को परीक्षास्थल पर पहुंचने में देरी हो रही थी. ऐसे में वो पुलिसकर्मी के पास पहुंचा. पुलिसकर्मी ने बिना देर किए हुए बच्चे को एग्जाम सेंटर पहुंचाकर सबका दिल जीत लिया है. सोशल मीडिया पर पुलिसकर्मी की तारीफ हो रही है.

तस्वीर देखें

कोलकता पुलिस ने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर के साथ जानकारी साझा की है. उन्होंने बताया कि प्रसनजीत चटर्जी नाम के इंस्पेक्टर के पास एक छात्र आया. यह मामला कोलकता के श्यामबाजार का है. बच्चे ने बताया कि वो परीक्षा के लिए देर है. ऐसे में इंस्पेक्टर प्रसनजीत चटर्जी ने ग्रीन कॉरीडिर बनाकर छात्र को एग्जाम सेंटर पर पहुंचाया. सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी कोलकता पुलिस के ट्विटर हैंडल से दी गई है. इस तस्वीर को देखने के बाद कोलकता पुलिस की वाहवाही हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

तस्वीर को 1 हज़ार से ज़्यादा लोगों के लाइक्स मिले हैं. वहीं इस तस्वीर पर कई लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- सराहनीय कार्य. वहीं एक अन्य यूज़र ने तारीफ करते हुए लिखा है- कोलकता पुलिस को बहुत प्यार.