विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Nov 06, 2023

अनोखी शादी, स्टेज पर ही इंडियन टीम की जीत का जश्न मनाने लगे दूल्हा-दुल्हन

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की शानदार जीत की खुशी में दूल्हा-दुल्हन अनोखी शादी रचाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में दूल्हा-दुल्हन विराट कोहली और मोहम्मद शमी की फोटो हाथ में थामकर अपनी खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं.

Read Time: 3 mins
अनोखी शादी, स्टेज पर ही इंडियन टीम की जीत का जश्न मनाने लगे दूल्हा-दुल्हन
दूल्हा-दुल्हन ने विराट की तस्वीर के साथ किया इजहार, परिवार संग मनाया भारत की जीत का जश्न.

भारतीय क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप 2023 (ODI World Cup 2023) में अपना 8वां मुकाबला रविवार (5 नवंबर) को साउथ अफ्रीका के खिलाफ जीत लिया, जिसकी खुशी देश के अलग-अलग हिस्सों में देखने को मिल रही है. इस बीच सोशल मीडिया (social media) पर एक दूल्हा-दुल्हन का वीडियो जमकर वायरल (World Cup 2023) हो रहा है, जिसमें शादी के दौरान दूल्हा-दुल्हन (bride and groom) विराट कोहली (virat kohli) और मोहम्मद शमी की फोटो हाथ में थामकर अपनी खुशी का इजहार करते नजर आ रहे हैं. यही वजह है कि यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल है और खूब पसंद किया जा रहा है.

यहां देखें वीडियो

दुल्हा-दुल्हन ने मनाया भारत की जीत का जश्न

दरअसल, हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक शानदार तस्वीर सामने आई है, जिसमें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत की शानदार जीत की खुशी में दूल्हा-दुल्हन अनोखी शादी रचाते नजर आ रहे हैं. एक ओर जहां इस बंपर जीत का पूरा देश जश्न मना रहा है. वहीं दूसरी ओर परिवार के साथ शादी के स्टेज पर जश्न मनाते इस कपल का वीडियो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रहा है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर यह वीडियो समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा शेयर किया गया है, जिसे अब तक 79 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.

दूल्हा-दुल्हन बोले- आज हुआ डबल धमाका

वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है, 'एक दूल्हा और दुल्हन अपने रिश्तेदारों और दोस्तों के साथ, मुरादाबाद में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टीम इंडिया की जीत का जश्न मनाते हुए. दूल्हे का कहना है कि, 'यह मेरे लिए 'डबल धमाका' है, क्योंकि आज मेरी शादी है और भारत ने आज जीत भी हासिल की है और विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है.' इस पर दुल्हन का कहना है कि, 'यह आश्चर्यजनक लगता है. हम इस दिन को हमेशा याद रखेंगे.' शादी का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
ऑटो वाले ने सरपट भगाया उल्टा ऑटो, देख हक्के-बक्के रह गए लोग, बोले- मान गए जनाब
अनोखी शादी, स्टेज पर ही इंडियन टीम की जीत का जश्न मनाने लगे दूल्हा-दुल्हन
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Next Article
महिला ने घर के बाहर Microwave का किया ऐसा इस्तेमाल, देखते ही देखते वायरल हो गया जुगाड़
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;