कॉलेज जा रही थी लड़की, पीछे पड़ गया Stalker और उठा लिया ये खौफनाक कदम

तेलंगाना के वारंगल जिले में बुधवार को एक कॉलेज छात्रा का पीछे कर रहे युवक ने दिन दहाड़े उसे आग लगा दी. पीड़िता अपने कॉलेज जा रही थी.

कॉलेज जा रही थी लड़की, पीछे पड़ गया Stalker और उठा लिया ये खौफनाक कदम

तेलंगाना में युवक ने कॉलेज छात्रा को आग लगाई.

हैदराबाद. तेलंगाना के वारंगल जिले में बुधवार को एक कॉलेज छात्रा का पीछे कर रहे युवक ने दिन दहाड़े उसे आग लगा दी. पुलिस ने कहा कि घटना हनामकोंडा कस्बे में उस वक्त घटी, जब पीड़िता अपने कॉलेज जा रही थी. वह बीएससी अंतिम वर्ष की छात्रा है. उसे गंभीर चोटें आई हैं और वह अस्पताल में जिंदगी के लिए जंग लड़ रही है. 

आकाश अंबानी की प्री-वेडिंग फंक्शन में जमकर झूमे स्टार्स, क्रिस मार्टिन-द चेनस्मोकर्स ने किया परफॉर्म

अविनाश ने कथित रूप से छात्रा पर पेट्रोल डालकर उसे आग लगा दी. आरोपी युवक भी उसी कॉलेज का छात्र बताया जा रहा है. जब वहां से गुजर रहे लोगों ने लड़की को बचाने का प्रयास किया तो हमलावर ने उन्हें धमकाया और बाद में मौके से फरार हो गया. लड़की 90 फीसदी तक झुलस गई है और उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है.

अमेजन म्यूजिक-जियो सावन को टक्कर देने आया 'Spotify', भारत में हुआ लॉन्च

पुलिस को संदेह है कि युवक ने लड़की को उसके प्यार को ठुकराने के कारण आग लगाई होगी. इस महीने तेलंगाना में हुई इस तरह की यह दूसरी घटना है. सात फरवरी को हैदराबाद में दिनदहाड़े एक युवक ने एक नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला किया था, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हुई थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट- आईएएनएस)